नासिक यात्रा को लेकर विवाद में फंसे अक्षय कुमार, महाराष्ट्र सरकार ने दिए जांच के आदेश
Mumbai News in Hindi

नासिक यात्रा को लेकर विवाद में फंसे अक्षय कुमार, महाराष्ट्र सरकार ने दिए जांच के आदेश
अक्षय डॉक्टर को दिखाने के लिए विशेष अनुमति लेकर उड़ान के जरिए नासिक गए थे.(फाइल फोटो)

छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने कहा कि अक्षय (Akshay Kumar) द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में हवाई यात्रा और नासिक के एक रिजॉर्ट में रुकने के लिए कथित रूप से विशेष अनुमति लेने के संबंध में जांच कराएंगे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हेलीकॉप्टर से उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. महाराष्ट्र सरकार (maharashtra Government) ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. मामले को लेकर अब यह पता लगाया जाएगा कि आखिर किसकी इजाजत पर अक्षय कुमार को वीआईपी सुविधा प्रदान की गई.

महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने शनिवार को कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार ने इस सप्ताह के शुरुआत में नासिक के लिए हवाई यात्रा की थी और वो एक रिजॉर्ट में रुके थे. इसके लिए अभिनेता को कथित रूप से विशेष अनुमति किसने दी इस संबंध में जांच की जाएगी. वहीं, अक्षय कुमार के प्रवक्ताओं ने तत्काल इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. सूत्रों ने कहा कि अक्षय डॉक्टर को दिखाने के लिए विशेष अनुमति लेकर उड़ान के जरिए नासिक गए थे.

सरकार ने दिए जांच के आदेश



महाराष्ट्र के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री भुजबल ने नासिक में पत्रकारों से कहा, 'मैंने आज समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा. मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए. मैं पता करूंगा.' राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता भुजबल ने कहा, 'मैं पता करूंगा कि वह कहां ठहरे, मुझे शिकायतें मिली हैं कि वह (कोरोना वायरस महामारी के बीच) रिजॉर्ट में कैसे ठहर सकते हैं. हम पुलिस से इस मामले की जांच करने के लिए कहेंगे. मुझे नहीं पता कि उन्हें अनुमति किसने दी, क्यों दी. अगर कुछ गलत हुआ होगा तो अधिकारियों से पूछा जाएगा.'
यात्रा की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल
बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 1 जुलाई को यह यात्रा की थी. उनके त्रंबकेश्वर जाने की भी चर्चा है. उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके बाद यह विवाद खड़ा हुआ है. खबर है कि अक्षय की यात्रा के दौरान कई सीनियर अफसरों ने उनसे मुलाकात की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading