अपना शहर चुनें

States

सूरत तक पहुंची गहना वशिष्‍ठ पॉर्न फिल्‍म रैकेट की जांच, अब तक 9 लोग गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है जांच. (File pic)
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है जांच. (File pic)

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में इस मामले की जांच करने पहुंची मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने वहां से तनवीर हाशमी नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 1:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई/सूरत. मुंबई (Mumbai) में पकड़े गए पॉर्न फिल्‍म इंडस्‍ट्री रैकेट (Porn Film Industry Racket) की जांच अब सूरत (Surat) तक पहुंच गई है. गुजरात के सूरत में इस मामले की जांच करने पहुंची मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने वहां से तनवीर हाशमी नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अब बताया जा रहा है कि आरोपी तनवीर हाशमी को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां से क्राइम ब्रांच उसकी रिमांड मांगेगी.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है कि सूरत में पकड़ा गया तनवीर हाशमी पॉर्न फिल्मों को अलग-अलग ओटीटी ऐप्स यानी ऑनलाइन ऐप्‍स पर अपलोड करने का काम करता था. मुंबई में सामने आए पॉर्न फिल्म केस में यह अब तक की नौवीं गिरफ्तारी है.

बता दें कि इस केस में पहली एफआईआर पिछले हफ्ते तब दर्ज हुई थी, जब सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार और लक्ष्मीकांत सालुंखे ने मलाड के मड आईलैंड में छापेमारी करके वहां से पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. बाद में इस केस में अभिनेत्री व मॉडल गहना वशिष्ठ, एक मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत और होथित मूवीज ऐप के संचालक शान बनर्जी उर्फ दिवांकर खासनवीस को गिरफ्तार किया गया था.

अब इस केस में दूसरी एफआईआर झारखंड की एक लड़की की शिकायत पर सोमवार को मालवणी पुलिस ने दर्ज की है. अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के बैंक खातों की डिटेल निकालकर जांच को आगे बढ़ा रहा है. इस संबंध में जिन बैंकों में आरोपियों के अकाउंट हैं, उनको ईमेल भी किया गया है. कुछ आरोपियों के बैंक खातों में जमा पैसे को फ्रीज भी किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज