• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • मुंबई में अब 24 घंटे खुले रहेंगे पब, मल्टीप्लेक्स और मॉल, ठाकरे कैबिनेट ने दी मंजूरी

मुंबई में अब 24 घंटे खुले रहेंगे पब, मल्टीप्लेक्स और मॉल, ठाकरे कैबिनेट ने दी मंजूरी

27 जनवरी से मुंबई में 24 घंटे मॉल और मल्टीप्लेक्स खुले रहेंगे.

27 जनवरी से मुंबई में 24 घंटे मॉल और मल्टीप्लेक्स खुले रहेंगे.

पिछली सरकार ने मुंबई में पब, रेस्टोरेंट और मॉल्स को 24 घंटे खोले जाने को लेकर फैसला नहीं लिया था. इस मामले को लेकर आदित्य ठाकरे पिछली सरकार के कई मंत्रियों सहित मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर चुके थे, जिसे इस सरकार ने हरी झंडी दे दी है.

  • Share this:
    मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में रहने वाले और वहां घूमने जाने वालों के लिए अच्छी खबर है. मुंबई के लोग 27 जनवरी से नाइट लाइफ का मज़ा ले सकते हैं. वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बुधवार को ऐलान किया कि मुंबई में अब होटल, मॉल, मल्टीप्लेक्स, मार्केट हफ्ते के सातों दिन 24 घंटे खुले रहेंगे. उद्धव कैबिनेट ने इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

    दरअसल, पिछली सरकार ने मुंबई में पब, रेस्टोरेंट और मॉल्स को 24 घंटे खोले जाने को लेकर फैसला नहीं लिया था. इस मामले को लेकर आदित्य ठाकरे पिछली सरकार के कई मंत्रियों सहित मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर चुके थे, जिसे इस सरकार ने हरी झंडी दे दी है.

    पायलट प्रोजेक्ट पर होगा काम
    राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य रश्मि ठाकरे ने कहा कि मुंबई में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर अब पब, मॉल और रेस्टोरेंट 24 घंटे खोले जाएंगे. फिलहाल मुंबई में इन्हें काला घोड़ा, नरीमन प्वाइंट, बीकेसी और कमला मिल कंपाउंड के इलाके में खोलने का फैसला किया गया है.

    यह भी पढ़ें :-


    मुंबई की हवा भी हुई बेहद खराब, 6 दिन में ही काले पड़ गए फेफड़े
    मुंबई: तकनीकी खराबी के कारण ट्रेनों के आवागमन में देरी, यात्री परेशान
    शिवसेना- साईंबाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, इसके लिए सीएम को दोष नहींं दे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज