MNS की सभी FM-रेडियो हाउस को चेतावनी, नुसरत, राहत, आतिफ के गाने न चलाएं

पाकिस्‍तानी गायक राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम

पाकिस्‍तानी गायक राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने सभी रेडियो हाउस को पत्र में लिखा है कि नुसरत फतेह अली खान, राहत फतेह अली खान, आतिफ अस्लम, रेशमा, अली अफजल, सज्जाद अली, गुलाम अली, सफाकत अमानत अली आ‍दि फनकारों के गाने न बजाए जाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2019, 11:16 AM IST
  • Share this:
पुलवामा हमले के बाद फिल्‍म और टीवी कलाकारों पर लगे बैन के बाद एफएम और रेडियो के लिए भी मांग उठी है. महाराष्‍ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने सभी एफएम और रेडियो हाउस को पत्र लिखकर पाकिस्‍तानी गायकों के गीत न चलाने की चेतावनी दी है.

पत्र में लिखा है कि नुसरत फतेह अली खान, राहत फतेह अली खान, आतिफ अस्लम, रेशमा, अली अफजल, सज्जाद अली, गुलाम अली, सफाकत अमानत अली आ‍दि फनकारों के गाने न बजाए जाएं.

एमएनएस की इस सेना ने आगे लिखा है, "पाकिस्‍तान के इन तमाम कलाकारों के गाने देश भर में लोकप्रिय हैं लेकिन पुलवमा में हुए हमले के बाद उनके गाने को रेडियो एफमएम नही' बजाए. ऐसी देश भर की भावना है. इतना ही नहीं अगर ने आग्रह स्वीकार कर के गाने बजाए तो आपके रेडियो हाउस पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी."



बता दें, पुलवामा आतंकी हमले के बाद टी-सीरीज (T-Series) ने अपने यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी कलाकारों को छुट्टी दे दी है. मतलब ये कि टी-सीरीज के यूट्यूब (YouTube) चैनल से राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम (Atif Aslam) के गाने हटा लिए गए हैं. हाल में टी-सीरीज ने कुछ गानों के लिए इन दोनों कलाकारों के साथ मिलकर काम किया था.
क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज