Home /News /maharashtra /

MNS की सभी FM-रेडियो हाउस को चेतावनी, नुसरत, राहत, आतिफ के गाने न चलाएं

MNS की सभी FM-रेडियो हाउस को चेतावनी, नुसरत, राहत, आतिफ के गाने न चलाएं

पाकिस्‍तानी गायक राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम

पाकिस्‍तानी गायक राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने सभी रेडियो हाउस को पत्र में लिखा है कि नुसरत फतेह अली खान, राहत फतेह अली खान, आतिफ अस्लम, रेशमा, अली अफजल, सज्जाद अली, गुलाम अली, सफाकत अमानत अली आ‍दि फनकारों के गाने न बजाए जाएं.

    पुलवामा हमले के बाद फिल्‍म और टीवी कलाकारों पर लगे बैन के बाद एफएम और रेडियो के लिए भी मांग उठी है. महाराष्‍ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने सभी एफएम और रेडियो हाउस को पत्र लिखकर पाकिस्‍तानी गायकों के गीत न चलाने की चेतावनी दी है.

    पत्र में लिखा है कि नुसरत फतेह अली खान, राहत फतेह अली खान, आतिफ अस्लम, रेशमा, अली अफजल, सज्जाद अली, गुलाम अली, सफाकत अमानत अली आ‍दि फनकारों के गाने न बजाए जाएं.

    एमएनएस की इस सेना ने आगे लिखा है, "पाकिस्‍तान के इन तमाम कलाकारों के गाने देश भर में लोकप्रिय हैं लेकिन पुलवमा में हुए हमले के बाद उनके गाने को रेडियो एफमएम नही' बजाए. ऐसी देश भर की भावना है. इतना ही नहीं अगर ने आग्रह स्वीकार कर के गाने बजाए तो आपके रेडियो हाउस पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी."

    बता दें, पुलवामा आतंकी हमले के बाद टी-सीरीज (T-Series) ने अपने यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी कलाकारों को छुट्टी दे दी है. मतलब ये कि टी-सीरीज के यूट्यूब (YouTube) चैनल से राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम (Atif Aslam) के गाने हटा लिए गए हैं. हाल में टी-सीरीज ने कुछ गानों के लिए इन दोनों कलाकारों के साथ मिलकर काम किया था.

    क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Pakistan, Radio frequency identification technologies, Rahat fateh ali khan, Raj thackeray, Ustad ghulam mustafa khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर