• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • कांग्रेस छोड़ने के मूड में हैं अशोक चव्हाण? ऑडियो क्लिप वायरल

कांग्रेस छोड़ने के मूड में हैं अशोक चव्हाण? ऑडियो क्लिप वायरल

वायरल ऑडियो क्लिप में पार्टी नेतृत्व द्वारा प्रत्याशी के चयन में बात नहीं सुने जाने को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख अशोक चव्हाण कथित रूप से इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं.

  • Share this:
    महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख और सांसद अशोक चव्हाण और चंद्रपुर के एक कांग्रेसी कार्यकर्ता के बीच कथित बातचीत की एक ऑडियो क्लिप शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस ऑडियो क्लिप में पार्टी नेतृत्व द्वारा प्रत्याशी के चयन में बात नहीं सुने जाने को लेकर कथित रूप से अशोक चव्हाण इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं.

    इस ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद चव्हाण ने कहा कि उन्हें इस तरह के किसी टेप की जानकारी नहीं हैं. हालांकि उन्होंने माना कि चंद्रपुर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में विनायक बांगड़ की पसंद को लेकर पार्टी में असंतोष था.

    वायरल ऑडियो क्लिप में चंद्रपुर के राजुरकर नामक एक पार्टी कार्यकर्ता पार्टी उम्मीदवार विनायक बांगड को लेकर शिकायत करते सुने जा रहे हैं. चव्हाण कथित रूप से उस कार्यकर्ता से कह रहे हैं कि वह उनसे बात करने के बजाय केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) के मुकुल वासनिक से बात करें.

    इस ऑडियो क्लिप में कथित रूप से चव्हाण को कहते सुना जा सकता है, 'कोई भी मेरी बात नहीं सुन रहा है और मैं इस्तीफा देने के मूड में हूं.' चव्हाण ने कहा, 'चंद्रपुर सीट पर असंतोष है. ये मेरे और मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच निजी बातचीत हैं. मैंने उस ऑडियो क्लिप को नहीं सुना है जिसके बारे में आप बात कर रहे हैं.'

    वहीं एनसीपी और कांग्रेस के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस्तीफे को लेकर जब चव्हाण से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने कोई सार्वजनिक घोषणा नहीं की है.'

    ये भी पढ़ें-

    महाराष्‍ट्र एनसीपी में बगावत के सुर, सांसद के बेटे ने की बीजेपी नेताओं से मुलाकात

    महाराष्ट्र में महागठबंधन ने बांटी सीटें, कांग्रेस 24 और NCP 20 सीट पर लड़ेगी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज