लाइव टीवी

राहुल गांधी जहां-जहां करते हैं प्रचार, वहां-वहां होती कांग्रेस की हार: देवेंद्र फडणवीस

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 9:57 AM IST
राहुल गांधी जहां-जहां करते हैं प्रचार, वहां-वहां होती कांग्रेस की हार: देवेंद्र फडणवीस
राहुल गांधी पर बरसे सीएम देवेंद्र फडणवीस. (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadanvis) ने कहा कि इस बार चुनाव की तिथि का ऐलान होते ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) घूमने के लिए विदेश चले गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने बुलढाणा में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जहां-जहां प्रचार किया वहां-वहां कांग्रेस (Congress) की हार हुई. ऐसे में मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी ज्यादा से ज्यादा महाराष्ट्र में प्रचार करें, ताकि बीजेपी को अधिक सीटों पर जीत मिले. सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस बार चुनाव की तिथि का ऐलान होते ही राहुल गांधी घूमने के लिए विदेश चले गए. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 5 साल के बच्चे से भी पूछा जाए तो वो भी बता देगा की बीजेपी जीतने वली है.

बता दें कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि हम 'नटरंग' जैसे इशारे करने के आदी नहीं हैं. फडणवीस ने कहा था कि 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुकाबले में विपक्ष कहीं भी नहीं है. मुख्यमंत्री के इस बयान पर शरद पवार ने हाथ से इशारा करते हुए उन पर निशाना साधा था. फडणवीस ने एक रैली में कहा था कि कि भाजपा नेता ‘नटरंग’ (रंगमंच के अभिनेता पर आधारित 2010 की एक मराठी फिल्म) जैसे इशारे करने के आदी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पवार को चुनाव में हार का अंदाजा हो गया है.

पवार ने भी साधा था निशाना
दरअसल, सोलापुर के बरशी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शरद पवार ने फडणवीस के बयान के लिए उन पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि भाजपा 'कुश्ती' (चुनाव) के लिए तैयार है लेकिन कोई प्रतिद्वंद्वी ही नहीं है. शरद पवार ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनके पहलवान तैयार है, लेकिन कुश्ती (लड़ने) के लिए कोई नहीं है लेकिन, कुश्ती पहलवान से लड़नी चाहिए, न कि (हाथ से कुछ इशारा करते हुए) ऐसे लोगों से.

ये भी पढ़ें- 

AIMPLB की बैठक पर मंत्री मोहसिन रजा ने उठाए सवाल, बोले- कौन कर रहा है फंडिंग

BJP ने दिया अखिलेश को जवाब- राजनीतिक हताशा का परिणाम हैं ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...