मुंबई में अगले 24 घंटे भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Mumbai News in Hindi

मुंबई में अगले 24 घंटे भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश (फोटो: ANI)

मुंबई (Mumbai) में रुक-रुककर जारी बारिश (Rain) की वजह से कई जगहों पर फ्लाई ओवर्स को दुर्घटना के मद्देनजर बंद कर दिया गया है. कई इलाकों से ट्रैफिक जाम की भी खबर आई.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के ठाणे में शुक्रवार रात से ही रुक रुककर मूसलाधार बारिश (Heavy Rain in Mumbai) हो रही है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे भारी बारिश की आशंका जताई है. मौसम विभाग (IMD) ने इसके लिए प्रशासन को सतर्क रहने के लिए कहा है. बारिश के कारण मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. सांताक्रूज, जुहू, जोगेश्वरी और गोरेगांव के कई इलाकों में पानी भर गया है.

मुंबई में रुक-रुककर जारी बारिश की वजह से कई जगहों पर फ्लाई ओवर्स को दुर्घटना के मद्देनजर बंद कर दिया गया है. कई इलाकों से ट्रैफिक जाम की भी खबर आई. हफ्ते के आखिरी दिन जो लोग दफ्तरों या किसी काम की वजह से निकले वो इस ट्रैफिक में फंसे गए. लोगों से समुद्र तट से दूर रहने की सलाह दी गई है. शनिवार सुबह साढ़े 11:30 बजे के बाद हाई टाइड की भी आशंका जताई गई. मौसम विभाग के अनुसार मुंबई के कई इलाकों में 70 मिलीमीटर से ज्यादा बारिश हुई और अगले 24 घंटे में भारी बारिश की आशंका जताई गई.


बारिश का रेड अलर्ट



मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे, यानी तीन और चार जुलाई के बीच, मुंबई, रायगड और रत्नागिरि के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. चार जुलाई को पालघर, मुंबई, ठाणे और रायगड जिलों में कुछ जगहों पर मूसलाधार बारिश होने की संभावना है. कुछ जगहों पर भारी बारिश होने का अनुमान है.रत्नागिरि जिले में भी बारी बारिश की आशंका है. बता दें कि रत्नागिरी जिले में पिछले महीने आये चक्रवाती तूफान निसर्ग से भी काफी नुकसान हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading