Home /News /maharashtra /

Mumbai Rains: महाराष्‍ट्र में आफत की बारिश, ये Video दिखा रहा मुंबई के खतरनाक हालात

Mumbai Rains: महाराष्‍ट्र में आफत की बारिश, ये Video दिखा रहा मुंबई के खतरनाक हालात

मुंबई में बारिश के कारण सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है.  (फोटो- AP)

मुंबई में बारिश के कारण सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है. (फोटो- AP)

Mumbai Rains: मुंबई (Mumbai) में शनिवार रात से हो रही बारिश (Rain) के कारण लोगों के घरों में पानी घुस गया है. सड़कों पर जलसैलाब को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे बाढ़ का पानी शहर में घुस आया हो. पानी की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सड़क पर खड़ी गाड़ियां बह गईं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में हर साल की तरह ही एक बार फिर आफत की बारिश (Rain) शुरू हो गई है. सड़कों (Road) पर घुटनों तक पानी भर चुका है तो वहीं कई जगह रेलवे ट्रैक (Railway Track) पूरी तरह से पानी में डूब चुके हैं. निचले इलाकों में हालात और भी ज्‍यादा खराब दिखाई पड़ रहे हैं. मायानगरी में शनिवार रात से हो रही बारिश के कारण लोगों के घरों में पानी घुस गया है.

    सड़कों पर जलसैलाब को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे बाढ़ का पानी शहर में घुस आया हो. बारिश के चलते चेंबूर में दीवार गिरने से 12 लोगों की जबकि विक्रोली में 3 लोगों की मौत हुई है. एनडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.





    गांधी नगर में पानी भरने से आवाजाही में दिक्‍कत
    महाराष्ट्र में लगातार बारिश होने के कारण गांधी मार्केट इलाके में सड़कों पर पानी भर गया है. सड़क पर जलसैलाब हो जाने के कारण गाड़ियों की आवाजाही में काफी दिक्‍कत आ रही है. कई गाड़ियों ने पानी से निकलने का प्रयास भी किया लेकिन वो बीच में ही बंद हो गईं, जिसके कारण परेशानी और भी ज्‍यादा बढ़ गई.



    बोरीवाली के पूर्वी इलाके में दिखे बाढ़ जैसे हालात
    महाराष्ट्र में शनिवार रात से हो रही बारिश के कारण मुंबई के बोरीवली पूर्वी इलाके में बाढ़ जैसे हालात दिखाई दे रहे हैं. सड़क पर बारिश का पानी इतनी तेजी से बह रहा है जिसे देखने के बाद कोई भी डर जाए. पानी की रफ्तार इतनी तेज है कि सड़क पर खड़ी गाड़ियां बह रही हैं.



    सड़क पर भरा इतना पानी कि लोग नहाने लगे
    मुंबई में बारिश का पानी घुटनों तक आ गया है. काफी दिनों से गर्मी झेल रहे लोगों को बारिश से राहत भी मिली है. मुंबई के सायन में जलभराव वाले किंग सर्कल के बीच में कुछ लोग पानी में खेलते दिखाई दिए.



    लगातार हो रही बारशि के कारण रेलवे ट्रैक पर भरा पानी
    मुंबई में लगातार हो रही बारिश के कारण सायन रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पूरी तरह से पानी में डूब गया है. इसी तरह चूनाभट्टी रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पर भारी जल जमाव हो गया है. ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण ट्रेनों को रोक दिया गया है.



    मूसलाधार बारिश के कारण घरों के अंदर तक घुसा पानी
    मुंबई में शनिवार देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण हनुमान नगर से लेकर कांदीवाली तक के इलाके में घुटनों तक पानी भर गया है. बारिश के कारण लोगों के घरों के अंदर तक पानी घुस गया है. मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में सड़कें पूरी तरह से पानी में डूब चुकी हैं.

    Tags: Maharashtra, Mumbai, Mumbai Rain, Mumbai Rainfall, Rain

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर