• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • MNS के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी, आदित्य ठाकरे के खिलाफ नहीं उतारा उम्मीदवार

MNS के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी, आदित्य ठाकरे के खिलाफ नहीं उतारा उम्मीदवार

एमएनएस की दूसरी लिस्ट में 45 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इनमें डोंबिवली विधानसभा सीट से मंदार हलवे, धुले (शहर) सीट से प्राची कुलकर्णी को प्रत्याशी बनाया है (File Photo)

एमएनएस की दूसरी लिस्ट में 45 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इनमें डोंबिवली विधानसभा सीट से मंदार हलवे, धुले (शहर) सीट से प्राची कुलकर्णी को प्रत्याशी बनाया है (File Photo)

एमएनएस (MNS) की दूसरी लिस्ट में 45 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. दूसरी लिस्ट में भी राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने भतीजे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) की वर्ली (Worli) विधानसभा सीट से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना/एमएनएस (MNS) ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में एमएनएस ने अपने 45 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. एमएनएस के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में भी राज ठाकरे ने अपने भतीजे आदित्य ठाकरे की वर्ली विधानसभा सीट से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है.

    एमएनएस की दूसरी लिस्ट में 45 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इनमें डोंबिवली विधानसभा सीट से मंदार हलवे, धुले (शहर) सीट से प्राची कुलकर्णी, जलगांव (शहर) से जमील देशपांडे, जलगांव (ग्रामीण) से मुकुंद रोटे को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.


    एमएनएस के उम्मीदवारों की दूसरी सूची


    बता दें, मंगलवार को एमएनएस ने अपने 27 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी. एमएनएस की पहली लिस्ट में मंत्रालय में आत्महत्या करने वाले धर्मा पाटिल के बेटे नरेंद्र पाटिल को सिंडखेडा से टिकट दिया गया.

    गौरतलब है कि राज ठाकरे 5 अक्टूबर से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. एमएनएस ने अभी तक वर्ली विधानसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है. वर्ली से राज ठाकरे के भतीजे आदित्य ठाकरे चुनावी मैदान में उतरे हैं.



    ये भी पढ़ें- 

    किसान ने सचिवालय में की थी जहर पीकर आत्महत्या, अब उसके बेटे को MNS ने दिया टिकट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज