महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद पासवान का तंज- सड़क पर वही जानवर मरता है जो...
Mumbai News in Hindi

महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद पासवान का तंज- सड़क पर वही जानवर मरता है जो...
रामविलास पासवान (फाइल फोटो)

रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने किसी पार्टी और नेता का नाम लिए बगैर ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा कि सड़क पर वही जानवर (Animal) मरता है जो निर्णय नहीं लेता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 2:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में नई सरकार बनने के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने किसी पार्टी और नेता का नाम लिए बगैर ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा कि सड़क पर वही जानवर (Animal) मरता है जो निर्णय नहीं लेता है. रामविलास पासवान के मुताबिक, सड़क पर वही जानवर मरता है, जो निर्णय नहीं ले पाता है कि उसे रास्ते पर दाएं जाना चाहिए, या फिर बाएं.

बता दें कि जबसे महाराष्ट्र में बीजेपी ने अजित पवार के सहयोग से नई सरकार का गठन किया है, तब से बिहार के नेता ट्वीट कर अपनी भावनाओं को जाहिर कर रहे हैं. सबसे पहले उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत पर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें शिवसेना के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है. PM मोदी ने कहा कि वो देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र की इस नई सरकार पर राउत क्या प्रतिक्रिया देते हैं.


गिरिराज सिंह का भी आया बयान'
सुशील कुमार मोदी के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी बयान सामने आया था. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से शिवसेना पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर शिवसेना प्रमुख उद्ध ठाकरे का नाम लिए बिना कहा कि ज्यादा लोभ और अहंकार नाश का कारण होता है. साथ ही उन्होंने कहा था कि अब सिर्फ तमाशा देखो.



नई सरकार का गठन
गौरतलब है कि तमाम अटकलों और कयासों के बीच महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने (BJP) एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया. बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई. साथ ही एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.

ये भी पढ़ें- 

विधायकों से हाजिरी पर हस्ताक्षर लेकर दिखा दिया फडणवीस को समर्थन-नवाब मलिक

देवेंद्र फडणवीस कैसे साबित करेंगे विधानसभा में बहुमत? BJP नेता ने बताया प्लान

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज