लाइव टीवी

रामदास आठवले का शिवसेना को झटका, मुख्यमंत्री पद को लेकर दिया बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 2:50 PM IST
रामदास आठवले का शिवसेना को झटका, मुख्यमंत्री पद को लेकर दिया बड़ा बयान
रामदास अठावले ने शिवसेना की मांग का समर्थन नहीं किया है. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर उठापटक जारी है. शिवसेना (Shiv Sena) सत्ता में बराबर की भागीदारी और ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री (CM) पद की मांग पर अड़ी है. इसी बीच शिवसेना की मांग को बड़ा झटका लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 2:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर उठापटक जारी है. शिवसेना (Shiv Sena) सत्ता में बराबर की भागीदारी और ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री (CM) पद की मांग पर अड़ी है. इसी बीच शिवसेना की मांग को बड़ा झटका लगा है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा है कि पूरे पांच साल के लिए हमलोग एक ही मुख्यमंत्री चाहते हैं. इसके साथ साथ ही उन्होंने सीएम पद के लिए देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का समर्थन किया है.




न्जूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए रामदास आठवले ने कहा, 'बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिला है. बुधवार को देवेंद्र फडणवीस बीजेपी विधायक दल के नेता चुने गए. हमने तय किया है कि मुख्यमंत्री के लिए उनके नाम का समर्थन करें क्योंकि हमारे लिए वहीं फ्रंट रनर हैं.' इसके साथ ही मुख्यमंत्री पद को लेकर उन्होंने कहा, 'हम चाहते हैं कि एक ही मुख्यमंत्री हो जो पूरे पांच साल काम करें.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...