ऐक्ट्रेस से ब्यूटी क्लिनिक ऑनर ने किया चार साल तक रेप, केस दर्ज

इस संबंध में ऐक्ट्रेस द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 12:19 PM IST
ऐक्ट्रेस से ब्यूटी क्लिनिक ऑनर ने किया चार साल तक रेप, केस दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 12:19 PM IST
मुंबई में एक 24 साल की ऐक्ट्रेस ने एक ब्यूटी क्लिनिक संचालक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका रेप करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में ऐक्ट्रेस द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी से चार साल पहले मिली थी और बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा किया था.

मामला समता नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती ने खुद को ऐक्ट्रेस बताया है. पीड़िता का कहा है कि वह चार साल पहले आरोपी अभिनीत से मिली थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी अभिनीत मुंबई के चूनाभट्टी इलाके का निवासी है. वह यहां एक स्किन क्लिनिक चलाता है. चार साल पहले अभिनीत ने पीड़िता को भोपाल में नौकरी दिलाने का लालच देते हुए यहां के एक होटल में उसका रेप किया.

कई बार अलग-अलग शहरों में  किया रेप

पीड़िता के अनुसार इसके बाद चार सालों तक उसने पीड़िता से शादी का झांसा दे कर लगातार शारीरिक संबंध बनाए. यह जनवरी 2014 से लेकर दिसंबर 2018 तक चलता रहा और इस दौरान आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ अलग-अलग शहरों में रेप किया.

बाद में आरोपी शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो युवती ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की केस डायरी भोपाल पुलिस को भेजी.

एनबीटी के अनुसार भोपाल पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मुंबई पुलिस द्वारा मिली केस डायरी की जांच करने के बाद एक पुलिस टीम को जल्द ही मुंबई भेजा जाएगा, जो पीड़िता का बयान दर्ज करेगी. अधिकारियों के अनुसार, मुंबई पुलिस की जीरो एफआईआर के आधार पर भोपाल में एक मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही पीड़िता के बयान दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा.

ये भी पढ़ें -
Loading...

मुंबई: ताज होटल के पास इमारत में लगी आग, एक की मौत

मराठवाड़ा में 6 महीनों में 458 किसानों ने की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...