लाइव टीवी

पुणे-मुंबई हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार यात्रियों की मौत 30 घायल

News18India
Updated: November 4, 2019, 11:42 AM IST
पुणे-मुंबई हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार यात्रियों की मौत 30 घायल
अनियंत्रित होकर बस सड़क से नीचे गिरी

कहा जा रहा है कि चालक ने अपना नियंत्रण (Control) खो दिया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 11:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में भोर घाट के पास पुणे-मुंबई राजमार्ग (Pune-Mumbai Highway) पर एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई है. वहीं, 30 के करीब यात्री घायल हो गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार सुबह पांच बजे की है. बस काफी तेज गति में थी. इसकी वजह से ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया और बस हाइवे से फिसल कर 60 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई. इससे बस में चिख- पुकार मच गई. पुलिस ने बताया कि घायलों को पनवेल, उरसे, तेलेगांव और निगड़ी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में एक महिला, एक लड़की, एक आदमी और एक दो साल का बच्चा भी शामिल है.



पुणे-बैंगलुरु राष्ट्रीय महामार्ग पर भी हुआ था हादसा
Loading...

बता दें कि बीते 31 जुलाई को पुणे-बैंगलोर राष्ट्रीय महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया था. सातारा के काशील गांव के पास एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई थी. इस दुर्घटना में कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में मरने वालों में 2 पुरुष, 2 महिला और 2 बच्‍चे शामिल थे. बताया जा रहा है कि चालक के नियंत्रण खो देने की वजह से यह हादसा हुआ था.

ये भी पढ़ें- 

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट, ईमेल हैक

छात्रवृत्ति घोटाला: गीताराम नौटियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...