RSS प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत एक हादसे में बाल बाल बच गए. संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 9:23 PM IST
RSS प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे
मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी हादसे का शिकार ( File Photo)
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 9:23 PM IST
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत एक हादसे में बाल बाल बच गए. संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. यह हादसा महाराष्ट्र के चंदरपुर में वरोरा-भद्रावती रोड पर हुआ. मोहन भागवत का काफिला चंदरपुर से गुजर रहा था, तभी काफिले की एक गाड़ी का कार टायर फट गया जिससे वो नियंत्रण के बाहर हो गई.

आरएसएस के नेता राजीव तुली ने बताया कि मोहन भागवत बिल्कुल सुरक्षित हैं. हालांकि इस हादसे में चार सुरक्षा गार्ड घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



मिली जानकारी के मुताबिक, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत किसी निजी कार्यक्रम के चलते गुरुवार को चंद्रपुर गए थे. नागपुर लौटते समय शाम 5.30 बजे वरोरा तहसील नंदोरी गांव के निकट डॉ. भागवत के काफिले में शामिल पुलिस जीप का टायर फट गया. जिससे वो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क के किनारे जा गिरी. हादसे बाद जख्मी सुरक्षा कर्मी को इलाज के लिए चंद्रपुर भेज दिया गया. जिसके बाद डॉ. भागवत नागपुर के लिए रवाना हो गए.

भीषण गर्मी के चलते हुआ हादसा

वरोरा थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार, भीषण गर्मी के चलते आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल पुलिस जीप का टायर फट गया था. हादसे के वक्त गाड़ी रफ्तार में थी लेकिन ड्राइवर ने सूझ-बूझ दिखाते हुए गाड़ी को सड़क के किनारे ले गया. इस कोशिश में ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया. जिसके चलते जीप सड़क से नीचे गिर गई.

टायर फटने की दूसरी घटना
बता दें, इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 06 अक्टूबर 2017 को इसी तरह के हादसे में बाल-बाल बचे थे. उस समय मोहन भागवत यूपी के दौरे पर थे. मोहन भागवत की कार मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर दूसरी कार से टकरा गई थी.ये भी पढ़ें-

ग्राउंड रिपोर्ट: PM मोदी के किए गए कामों पर क्या कहता है वाराणसी का चायवाला

 

मोदी सरकार बनने को लेकर शरद पवार ने की ये भविष्यवाणी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार