लाइव टीवी

बॉलीवुड में एक्टिंग करने आई थी रूसी लड़की, इंस्पेक्टर पर लगाया कई बार रेप करने का आरोप

भाषा
Updated: October 11, 2019, 11:15 AM IST
बॉलीवुड में एक्टिंग करने आई थी रूसी लड़की, इंस्पेक्टर पर लगाया कई बार रेप करने का आरोप
आरोप के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर ने पहली बार 2008 में बलात्कार किया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता ने चेंबूर पुलिस थाने (Chembur Police Station) में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि एक पुलिस अधिकारी शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित तौर पर 11 साल से रेप (Rape) कर रहा था. महिला ने दावा किया कि आरोपी ने फर्जी दस्तावेजों की मदद से उसकी पहचान बदलने में भी मदद की, ताकि वो भारत में रह सके.

  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में शादी का झांसा देकर एक विदेशी महिला से रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय एक रूसी महिला (Russian Woman) ने गुरुवार को चेंबूर पुलिस थाने (Chembur Police Station) में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि एक पुलिस अधिकारी शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित तौर पर 11 साल से रेप (Rape) कर रहा था. आरोपी निरीक्षक (इंस्पेक्टर) भानूदास उर्फ अनिल जाधव वर्तमान में पुणे के पास पिंपरी-चिंचवाड़ में कार्यरत है. चेंबूर थाने के अधिकारियों ने बताया कि जाधव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जाधव से उसे पांच साल का एक बेटा भी है.

2004 में हुई थी इंस्पेक्टर से मुलाकात
शिकायत के मुताबिक महिला की जाधव से वर्ष 2004 में उस समय मुलाकात हुई थी, जब उसे अपने वीजा की अवधि बढ़ाने की जरूरत पड़ी थी. महिला बॉलीवुड में काम की तलाश कर रही थी और जाधव ने कथित तौर पर उससे कहा था कि वो कुछ फिल्म निर्माताओं को जानता है और उसकी मदद कर सकता है.

2008 में पहली बार किया रेप

पीड़िता के मुताबिक जाधव ने 2008 में चेंबूर के एक होटल में उससे पहली बार रेप किया था. महिला ने दावा किया कि जाधव ने फर्जी दस्तावेजों की मदद से उसकी पहचान बदलने में भी मदद की, ताकि वो भारत में रह सके.

ये भी पढ़ें-

गड्ढे में गिरी डॉक्टर की स्कूटी, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला
Loading...

संजय राउत बोले- भविष्य में शिवसैनिक होगा महाराष्ट्र का CM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...