लाइव टीवी

संबित पात्रा ने कांग्रेस को बताया थका- हारा, राहुल को कहा रिटायर

एएनआई
Updated: October 15, 2019, 1:45 AM IST
संबित पात्रा ने कांग्रेस को बताया थका- हारा, राहुल को कहा रिटायर
भाजपा नेता व प्रवक्ता संबित पात्रा.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा राफेल विमान (Rafael Aircraft) का जिक्र करने को लेकर पात्रा ने उन पर हमला बोला है.

  • Share this:
मुंबई. भाजपा(BJP) नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के दौरान राहुल गांधी द्वारा राफेल विमान का जिक्र करने को लेकर पात्रा ने उन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) पार्टी थक चुकी है और राहुल गांधी रिटायर हो चुके हैं.

पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान 2018 वाली पुरानी स्क्रिप्ट पढ़ दी. इसमें कुछ नया नहीं था इसलिए मैं कह रहा हूं कि कांग्रेस पार्टी थक चुकी है और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी रिटायर हो चुके हैं. पात्रा ने कहा कि रिटायरमेंट के बाद राहुल ने पहली वाली स्क्रिप्ट पढ़ दी है.

राफेल के जवाब में जनता ने भाजपा को दी 303 सीटें
पात्रा ने कहा कि देश की जनता ने राफेल का जवाब भाजपा को 303 सीटें जिता कर दें चुकी है. वहीं कांग्रेस को 52 सीटों पर सिमटना पड़ा है. यही राफेल की सच्चाई है. इसके बाद भी राहुल गांधी पुरानी स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं. संबित पात्रा ने कहा, 'मैं समुद्र किनारे चल रहा था, जहां कांग्रेस के लोग कह रहे थे कि राहुल गांधी क्यों आए हैं. हमें डूबा देंगे.' दरअसल, राहुल गांधी सोमवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में रैली कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने सोमवार को महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित किया व सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. मोदी सरकार पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'चांद पर रॉकेट भेजने से महाराष्ट्र और देश के युवा के पेट में खाना नहीं जाएगा. हम यहा आएं हैं, तो चांद के बारे में वादा नहीं करेंगे. हम वही वादा करेंगे, जो हम पूरा कर सकते हैं.'

नोटबंदी और जीएसटी से किसका भला हुआ: राहुल
सोमवार को महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोगों से सवाल किया कि नोटबंदी और जीएसटी से किसका भला हुआ है? राहुल ने का कि नोटबंदी से नीरव मोदी जैसे लोगों का भला हुआ है. किसान डरता है और नीरव मोदी जैसे लोग चैन से सोते है. नीरव मोदी तो भाग गया और पीएम नरेंद्र मोदी बोलते हैं कि अगर नोटबंदी से भला नहीं हुआ, तो मुझे फांसी दो.
Loading...

ये भी पढ़ें-  राफेल पर ऊं लिखने को लेकर बोले राजनाथ- कांग्रेस के बयानों से पाकिस्तान को मिलती है शह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 1:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...