कोरोना टेस्‍ट के लिए महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, आरोपी गिरफ्तार
Mumbai News in Hindi

कोरोना टेस्‍ट के लिए महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित महिला ने पुलिस में की शिकायत (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता ने बताया कि स्वाब लेने के बाद आरोपी ने उसे फिर से बुलाया और कहा कि तुम्हारी कोरोना रिपोर्ट (Corona Test) पॉजिटिव आई है. इसलिए उन्हें यूरिनल टेस्ट भी कराना होगा.

  • Share this:
अमरावती. महाराष्ट्र (Maharashtra) में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच एक शर्मनाक करतूत सामने आई है. अमरावती में एक लैब टेक्नीशियन (Lab Technician) ने कोरोना टेस्ट (Corona Test) के लिए 24 साल की महिला के प्राइवेट पार्ट से सैंपल (swab) लिया. युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लैब टेक्नीशियन (Lab technician) को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से इलाके की महिलाओं में काफी गुस्से का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला अमरावती (Amravati) में अपने भाई के साथ रहती है और एक मॉल में जॉब करती है. मॉल में एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 28 जुलाई को उसके साथ काम करने वाले 20 कर्मचारियों को अमरावती के ट्रामा केयर टेस्टिंग लैब में कोरोना टेस्ट के लिए बुलाया गया था. जिसमें यह महिला भी गई थी. लैब के टेक्नीशियन ने मौके का फयदा उठाते हुए महिला के साथ शर्मनाक कृत्य किया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता ने बताया कि स्वाब लेने के बाद आरोपी ने उसे फिर से बुलाया और कहा कि तुम्हारी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए उन्हें यूरिनल टेस्ट भी कराना होगा. इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी टेक्नीशियन अल्पेश देशमुख के खिलाफ बलात्कार, एट्रोसिटी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब यह जांच कर रही है कि आरोपी ने इससे पहले कितनी महिलाओं के साथ ऐसी हरकत की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading