लाइव टीवी
Elec-widget

उद्धव पर संजय निरुपम का हमला- क्या हिंदुत्व भी CMP का हिस्सा

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 1:45 PM IST
उद्धव पर संजय निरुपम का हमला- क्या हिंदुत्व भी CMP का हिस्सा
संजय निरुपम ने उद्धव ठाकरे के हिंदुत्व के बयान पर सवाल उठाए हैं. (फाइल फोटो)

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा में कहा कि वो अब भी हिंदुत्व (Hindutva) के एजेंडे पर कायम हैं. इसी को लेकर संजय निरुपम ने ट्वीट कर सूबे के CM पर कटाक्ष किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 1:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को अब हिंदुत्व के मुद्दे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने घेरा है. हिंदुत्व के मुद्दे पर उद्धव ठाकरे के बयान कि वे हमेशा इसी विचारधारा पर बने रहेंगे, अब निरुपम ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि क्या यह भी कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का हिस्सा है.

संजय निरुपम ने कहा, 'महाराष्ट्र के सीएम कहते हैं कि हिंदुत्व हमारा कल भी एजेंडा था, आज भी है और आगे भी रहेगा. कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना का गठबंधन कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (Common Minimum Programme) पर हुआ है. इस पर तीनों दलों के हस्ताक्षर हैं. क्या हिंदुत्व भी कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का हिस्सा है.'



हिंदुत्व के एजेंडे पर अब भी कायम हूं : उद्धव ठाकरे
महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर बढ़ी तल्खी के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की जमकर तारीफ की. उद्धव ने सदन में बोलते हुए कहा, 'मैंने देवेंद्र फडणवीस से बहुत चीजें सीखी हैं और मैं हमेशा उनका दोस्त रखूंगा. मैं अभी भी 'हिंदुत्व' की विचारधारा के साथ हूं और इसे कभी नहीं छोड़ूंगा.' उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में मैंने कभी भी सरकार को धोखा नहीं दिया है.

महाराष्ट्र विधानसभा में बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने फडणवीस से बहुत कुछ सीखा है. मैं आपको विपक्ष को नेता नहीं कहूंगा, बल्कि एक पार्टी का बड़ा जिम्मेदार नेता कहूंगा. अगर आप हमारे लिए अच्छे होते तो यह सब (बीजेपी-शिवसेना में फूट) नहीं होता.

 

ये भी पढ़ें- गठबंधन पर संजय निरुपम का तंज- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार कब तक चलेगी?

महाराष्‍ट्र में बदलते सियासी समीकरण पर बोले संजय निरुपम- जल्‍द चुनाव के लिए रहें तैयार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...