• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • पूजा चव्हाण मौत मामला: बढ़ी महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री संजय राठौड़ की मुसीबत, जानें क्यों

पूजा चव्हाण मौत मामला: बढ़ी महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री संजय राठौड़ की मुसीबत, जानें क्यों

टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की पुणे के हडपसर में 8 फरवरी को एक बिल्डिंग से गिर कर मौत हो गई थी. इस घटना के बाद उद्धव सरकार के वन मंत्री संजय राठौर ने इस्तीफा दे दिया था. (फ़ाइल फोटो)

टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की पुणे के हडपसर में 8 फरवरी को एक बिल्डिंग से गिर कर मौत हो गई थी. इस घटना के बाद उद्धव सरकार के वन मंत्री संजय राठौर ने इस्तीफा दे दिया था. (फ़ाइल फोटो)

राठौड़ (Sanjay Rathod) ने पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की मौत मामले में उनका नाम सामने आने पर इस वर्ष 28 फरवरी को राज्य मंत्रिपरिषद से इस्तीफा दे दिया था. चव्हाण आठ फरवरी को मृत पाई गई थी. चव्हाण जिस इमारत में रहती थी उससे गिरने से उसकी मौत हो गई थी. महिला की मौत के बाद उसके फोन के कुछ ऑडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुए थे.

  • Share this:

    मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री संजय राठौड़ (Sanjay Rathod) की आवाज के नमूने इस वर्ष फरवरी में पुणे में मृत पाई गई पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) के मोबाइल फोन से निकाले गए ऑडियो क्लिप में सुनाई दे रही आवाज की फोरेंसिक जांच में मेल खा गए हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. राठौड़ ने पूजा चव्हाण (23) की मौत मामले में उनका नाम सामने आने पर इस वर्ष 28 फरवरी को राज्य मंत्रिपरिषद से इस्तीफा दे दिया था. चव्हाण आठ फरवरी को मृत पाई गई थी. चव्हाण जिस इमारत में रहती थी उससे गिरने से उसकी मौत हो गई थी. महिला की मौत के बाद उसके फोन के कुछ ऑडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुए थे.

    अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला का फोन अपने कब्जे में लेकर कुछ ऑडियो क्लिप्स को फोरेंसिक जांच के लिए पुणे की प्रयोगशाला में भेजा था. पुणे पुलिस को फोरेंसिक प्रयोगशाला से हाल में रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें ऑडियो क्लिप की वैधता की पुष्टि हुई. अधिकारी ने बताया कि इस बात की पुष्टि हुई है कि वे आवाजें चव्हाण, राठौड़ और उनके एक सहयोगी की है. मामले की जांच चल रही है और साक्ष्य एकत्र करने का काम चल रहा है.

    बातचीत के कुछ अंश सोशल मीडिया में वायरल हुए थे
    गौरतलब है कि महिला की मौत के बाद बातचीत के कुछ अंश सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. ये बातचीत मुख्यरूप से ‘बंजारा’ भाषा में थी. बातचीत में एक व्यक्ति को दूसरे से यह कहते सुना गया कि दरवाजा तोड़ दो और महिला का मोबाइल फोन कब्जे में ले लो.

    घटना के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि उनके कार्यालय को महिला के बारे में दो पुरुषों की बातचीत वाले 12 क्लिप मिले हैं और उन्होंने वे क्लिप पुलिस महानिदेशक के कार्यालय को सौंप दिए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज