लाइव टीवी

दीपिका के समर्थन में शिवसेना, संजय राउत बोले- देश में नहीं चलेगी 'तालिबानी' मानसिकता

पीटीआई
Updated: January 12, 2020, 2:43 PM IST
दीपिका के समर्थन में शिवसेना, संजय राउत बोले- देश में नहीं चलेगी 'तालिबानी' मानसिकता
संजय राउत ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि देश में इस तरह से 'तालिबानी' मानसिकता नहीं चल सकती है.

  • Share this:
मुंबई. JNU कैंपस में जाने के बाद विवादों में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जहां कुछ राजनीतिक पार्टियां सहित कई लोग विरोध कर रहे हैं, तो काफी लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं. अब शिवसेना भी दीपिका पादुकोण के समर्थन में खुलकर उतर गई है. पार्टी सांसद और वरिष्‍ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है.

'देश में नहीं चल सकती तालिबानी मानसिकता'
शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि देश में इस तरह से 'तालिबानी' मानसिकता नहीं चल सकती है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक राउत का कहना है कि इस तरह से दीपिका पादुकोण या उनकी फिल्म का बॉयकाट करना गलत है.

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी. इस दौरान वह घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिलीं और विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं. हालांकि, दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया, लेकिन इसके बाद बीजेपी समेत कई अन्य राजनीतिक पार्टियों और कई लोगों ने उन्हें ‘वामपंथियों का समर्थन करने वाली’ करार दिया तो कुछ का कहना था कि वह ‘छपाक’ का प्रचार करने गईं थीं. कुछ लोगों ने उनकी फिल्म और उनका बहिष्कार करने की भी मांग की.

कई जगह टैक्स फ्री 'छपाक'
छपाक में वह एक तेजाब पीड़िता का किरदार अदा कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हुई है और कांग्रेस शासित राज्यों मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में इसे टैक्स फ्री किया गया है.ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को नहीं CAA की जानकारी, इसलिए वह JNU गई: BJP सांसद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 2:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर