संजय राउत का तंज- अगर राहुल गांधी एंजॉयमेंट के लिए कश्मीर जाना चाहते हैं तो...

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 10:55 PM IST
संजय राउत का तंज- अगर राहुल गांधी एंजॉयमेंट के लिए कश्मीर जाना चाहते हैं तो...
शिवसेना सांसद संजय राउत ने राहुल गांधी पर यह व्यंग्य किया है. (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर व्यंग्य करते हुए कहा है कि, 'अगर राहुल गांधी घूमने के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं तो हम उनके लिए व्यवस्था करा देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 10:55 PM IST
  • Share this:
शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर व्यंग्य करते हुए कहा है कि, 'अगर राहुल गांधी घूमने के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं तो हम उनके लिए व्यवस्था करा देंगे.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत विपक्षी दल के कई नेताओं ने शनिवार को कश्मीर जाने की कोशिश की थी लेकिन श्रीनगर एयरपोर्ट से उन्हें वापस भेज दिया गया था. ये सभी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के मौजूदा हालात का जायजा लेने वहां गए थे लेकिन सभी नेताओं को वापस भेजने के बाद, कांग्रेस केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है. इसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कश्मीर जाने के मामले में तंज कसा है.

राहुल गांधी को इसलिए भेजा वापस
न्‍‍‍‍‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने कहा, 'अगर राहुल गांधी घूमने के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं तो हम उनके लिए व्यवस्था करा देंगे. राहुल गांधी घूमने के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं, तो हम पर्यटन विभाग से इसकी व्यवस्था करने का अनुरोध करेंगे.' उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए वापस भेज दिया गया था क्योंकि आशंका थी कि वहां कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो सकती है.

ये नेता भी गए थे राहुल के साथ
आपको जानकारी के लिए बता दें कि दौरे पर राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, डीएमके के तिरुचि सिवा, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, सीपीआई के डी. राजा, एनसीपी के मजीद मेनन, आरजेडी के मनोज झा, जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी और शरद यादव गए थे.

जम्मू-कश्मीर में सामान्य नहीं है कानून-व्यवस्था
Loading...

श्रीनगर से दिल्ली वापस लौटने पर राहुल गांधी ने नाराजगी में कहा था कि प्रशासन के इस कदम ने साबित कर दिया कि जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य नहीं है. राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा जम्मू-कश्मीर का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया गया था कि केंद्र के फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर में पाबंदी के बावजूद भी घाटी में सब कुछ सामान्य है.

राहुल ने स्वीकार किया था राज्यपाल का निमंत्रण
राहुल ने कहा था कि कुछ दिन पहले, मुझे जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए राज्यपाल ने आमंत्रित किया था. इसलिए मैंने उनका आमंत्रण स्वीकार किया. राज्यपाल ने सुझाव दिया था कि सब कुछ सामान्य है और वह मुझे राज्य का दौरा करने के लिए एक विमान भेजेंगे. इस पर राहुल ने कहा था कि उन्हें विमान की आवश्यकता नहीं है लेकिन वे राज्यपाल का निमंत्रण स्वीकार करेंगे और जम्मू-कश्मीर की यात्रा करेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...