लाइव टीवी
Elec-widget

संजय राउत ने 'ऑपरेशन कमल' पर साधा निशाना, किया चौकाने वाला दावा

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 11:08 AM IST
संजय राउत ने 'ऑपरेशन कमल' पर साधा निशाना, किया चौकाने वाला दावा
संजय राउत ने ऑपरेशन कमल पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि यदि बीजेपी के पास बहुमत है तो उन्हें 'ऑपरेशन कमल' की आवश्यकता क्यों पड़ी?

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 11:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में चल रहे राजनीति घटनाक्रम के बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के विधायकों को तोड़ने के लिए बीजेपी ने 'ऑपरेशन कमल' (Operation Kamal) चलाया है. उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन को सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग और पुलिस मिलकर ऑपरेट कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि 'ऑपरेशन कमल' से बीजेपी को कुछ फायदा होने वाला नहीं है. शिवसेना के सारे विधायक पार्टी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी के पास बहुमत है तो उन्हें 'ऑपरेशन कमल' की आवश्यकता क्यों पड़ी?

गौरतलब है कि विधायकों में टूट के चलते एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी एमएलए को अलग-अलग होटलों में ठहरा रखा है. शिवसेना के विधायक जहां ललित होटल में ठहरे हुए हैं, वहीं एनसीपी के एमएलए होटल हयात में रुके हैं. आज तड़के पांच बजे होटल हयात में छगन भुजबल ने मीडिया से कहा था कि वह अपने विधायकों से मिलने आए हैं. भुजबल ने कहा, 'हमारे एक या दो विधायक को छोड़कर सभी विधायक यहां मौजूद हैं. वहीं, भाजपा को समर्थन देने वाले अजित पवार को मनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. होटल में विधायकों से मिलने के बाद एनसीपी नेता छगन भुजबत ने अजित पवार से बातचीत करने के लिए उनके आवास पर गए थे.



15 से 20 विधायक अभी भी बीजेपी के साथ रहने के पक्ष में हैं

इसी बीच कुछ देर पहले खबर आई थी कि शिवसेना के 15 से 20 विधायक अभी भी बीजेपी के साथ रहने के पक्ष में हैं. रविवार रात हुई मीटिंग में कई विधायकों ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से सवाल पूछा कि क्या अभी भी बीजेपी के साथ जाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि इसी वजह से उद्धव और आदित्य ठाकरे देर तक विधायकों के साथ रुके रहे. वहीं आदित्य कल से ही होटल ललित में विधायकों के साथ जमे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

शिवसैनिकों की पहरेदारी में NCP विधायक, भुजबल बोले- हमारे एक-दो विधायक गायब


अजित पवार को मनाने की कोशिशें तेज, बातचीत के लिए छगन भुजबल पहुंचे उनके घर


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...