लाइव टीवी

संजय राउत का फडणवीस को जवाब- चाहें तो सरकार बना सकते हैं, CM शिवसेना का होगा

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 6:02 PM IST
संजय राउत का फडणवीस को जवाब- चाहें तो सरकार बना सकते हैं, CM शिवसेना का होगा
(फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शिवसेना पर जो भी आरोप लगाए हैं उनका जवाब खुद उद्धव जी (Udhdhav Thackeray) देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 6:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के परिणाम आए आज दो हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी राज्य में सरकार गठन को लेकर किसी भी पार्टियों के बीच समझौता होता नहीं दिख रहा है. देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने आज राजभवन में राज्‍यपाल  भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया है. वहीं शिव सेना नेता संजय राउत एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने पहुंचे. मुलाक़ात के बाद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत भी की. उन्होंने कहा, 'शिवसेना के बारे में फडणवीस जी ने जो कहा है उसका जवाब उद्धव जी देंगे.'

फडणवीस के आरोपों पर संजय राउत ने कहा कि हमने हमेशा पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का सम्मान किया है आप चाहें तो पिछले 15 दिन के हमारे वक्तव्य देख सकते हैं. वहीं उन्होंने बताया कि ढाई-ढाई साल के फ़ॉर्मूले पर सरकार बनाने की बातचीत के दौरान नितिन गडकरी मौजूद नहीं थे, लेकिन इस फ़ॉर्मूले पर दोनों पार्टियों के बीच बात हुई थी.

संजय राउत ने कहा कि शिवसेना कि वजह से बातचीत नहीं रुकी है. उन्होंने कहा, 'विधानसभा का कार्यकाल खत्म हुआ है इसलिए फडणवीस जी ने इस्तीफ़ा दिया है. फडणवीस जी ने शिवसेना पर जो भी आरोप लगाए हैं उनका जवाब खुद उद्धव जी देंगे.' बातचीत के अंत में संजय राउत ने कहा कि डेमोक्रेसी में जिसके पास ताकत वो सरकार बनाता है, हम चाहें तो सरकार बना सकते हैं और मुख्यमंत्री शिवसेना का हो सकता है.

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में सियासी घमासानः शिवसेना विधायकों की फिर होगी मातोश्री में बैठक, उद्धव से मिलने गडकरी मुंबई रवाना
महाराष्ट्र का 'महासंकट': कांग्रेस को भी सताया हार्स ट्रेडिंग का डर, मुंबई से विधायक लाए गए जयपुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...