लाइव टीवी
Elec-widget

संजय राउत का तंज- सेठ जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घरों में पत्‍थर नहीं फेंका करते


Updated: December 2, 2019, 7:58 AM IST
संजय राउत का तंज- सेठ जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घरों में पत्‍थर नहीं फेंका करते
संजय राउत ने ट्वीट के जरिये एक बार फिर हमला किया है. (फाइल फोटो)

शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा सदस्‍य संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर ट्वीट कर विपक्षी दलों पर तंज कसा है.

  • Last Updated: December 2, 2019, 7:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुआई में सरकार बनने के बावजूद शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) की तल्‍खी अभी तक कम नहीं हुई है. उन्‍होंने इशारों-इशारों में एक बार फिर से विपक्षी दलों पर हमला बोला है. उन्‍होंने सोमवार सुबह को एक ट्वीट कर तंज कसा है. संजय राउत ने लिखा, 'सेठ, जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों के घरों में पत्‍थर नहीं फेंका करते.' मालूम हो कि यह डायलॉग राजकुमार अभिनीत एक फिल्‍म का है. इससे पहले रविवार को उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था कि मजबूत होने का मजा ही तब है, जब सारी दुनिया आपको कमजोर करने पर तुली हो.

महाराष्‍ट्र में काफी जद्दोजहद के बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने गठबंधन की सरकार का गठन कर लिया है. इसके बावजूद शिवसेना और बीजेपी के बीच की तल्‍खी कम होने का नाम नहीं ले रही है. हालांकि, विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच जमी बर्फ पिघलती दिखी, लेकिन संजय राउत के ट्वीट ने एक बार फिर से दोनों दलों के बीच की कटुता को सामने ला दिया है. मालूम हो कि महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव बीजेपी और शिवसेना ने गठबंधन में लड़ा था, लेकिन चुनाव बाद मुख्‍यमंत्री के पद को लेकर दोनों दलों के बीच दरार आ गई. आखिरकार तकरीबन तीन दशक पुराना राजनीतिक गठजोड़ टूट गया.



संजय राउत बीजेपी को लगातार बना रहे निशाना
Loading...

शिवसेना सांसद संजय राउत महाराष्‍ट्र में राजनीतिक द्वंद्व के बाद से ही बीजेपी पर हमलावर है. राउत ने रविवार को भी ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्‍होंने कहा था, 'मजबूत होने का मजा ही तब है, जब सारी दुनिया आपको कमजोर करने पर तुली हो.' इससे पहले 29 नवंबर को शिवसेना नेता ने ट्वीट कर लिखा था, 'हमको मिटा सके ये जमाने में दम नहीं, हमसे जमाना खुद है...जमाने से हम नहीं.'

 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्रः CM उद्धव ठाकरे ने दिया आरे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस वापस लेने का आदेश

महाराष्ट्र: विपक्ष के नेता बने देवेंद्र फडणवीस, बोले- कल के विरोधी मित्र हो गए और मित्र विरोधी बन गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 7:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...