लाइव टीवी
Elec-widget

संजय राउत ने BJP नेताओं को बताया अपना मित्र, जानें क्या है पूरा मामला

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 10:43 AM IST
संजय राउत ने BJP नेताओं को बताया अपना मित्र, जानें क्या है पूरा मामला
संजय राउत ने बीजेपी नेताओं को अपना मित्र बताया है. (फाइल फोटो)

संजय राउत ने कहा कि मैं शिवसैनिक हूं. मुझे कोई मैन ऑफ द मैच कहे या मैन ऑफ द सीरीज़. मैं चाहता हूं की सीएम शिवसेना का हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 10:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई : शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता और सामना के संपादक संजय राउत (Sanjay Raut) ने व्यंग भरे अंदाज में कहा कि बीजेपी (BJP) के नेता हमारे मित्र हैं. वो लोग यहां बैठकर अमरीका (America) और रशिया की सरकार भी चला सकते हैं. इतने बड़े राजनीतिज्ञ बन गए हैं.

राउत ने कहा कि आज संविधान दिवस है. बाबासाहेब अंबेडकर ने देश को संविधान दिया था, जिसके हिसाब से देश को चलाना था, लेकिन आज जिनके पास बहुमत नहीं है वही लोग शपथ ले रहे हैं. यह संविधान की हत्या करने जैसा है. उन्होंने कहा कि हम किसी भी कीमत पर संविधान की रक्षा करेंगे.

राउत ने कहा कि मैं शिवसैनिक हूं मुझे कोई मैन ऑफ द मैच कहे या मैन ऑफ द सीरीज़ कहे. मैं बस चाहता हूं की सीएम शिवसेना का हो. उन्होंने कहा कि फडणवीस ने शपथ ली है तो बहुमत भी साबित करें. इसके पहले मंगलवार को सुबह संजय राउत ने एक ट्वीट किया कि उनके साथ 162 से ज्यादा विधायक हैं. उन्होंने लिखा कि इंतजार कीजिए की आगे क्या होता है.

वहीं शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के जरिए बीजेपी और सूबे के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर हमला बोला. सामना ने अपने संपादकीय में राज्यपाल की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से करते हुए उन्‍हें आड़े हाथों लिया है. संपादकीय में लिखा कि एक भगत सिंह ने देश की आजादी के लिए फांसी के फंदे को चूम लिया था, वहीं दूसरे भगत सिंह (कोश्‍यारी) ने हस्ताक्षर से रात के अंधेरे में लोकतंत्र और आजादी को सूली पर चढ़ा दिया.


ये भी पढ़ें- अजित पवार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सिंचाई घोटाले के मामले बंद करने के खिलाफ SC जाने की तैयारी में शिवसेना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...