बालकनी में महिला देख कांस्टेबल ने की ऐसी हरकत कि हो गया गिरफ्तार

मुंबई के नेहरु नगर थाना क्षेत्र में एक महिला को बालकनी में देखकर एक कांस्टेबल ने ऐसी अश्लील हरकत की कि वह गिरफ्तार हो गया. अब विभाग ने शर्मिंदगी के कारण उसे सस्पेंड कर दिया है.

News18India
Updated: May 16, 2019, 5:11 PM IST
बालकनी में महिला देख कांस्टेबल ने की ऐसी हरकत कि हो गया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
News18India
Updated: May 16, 2019, 5:11 PM IST
मुंबई में एक महिला को देखकर की गई अश्लील हरकत की वजह से एक कांस्टेबल को गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा. पुलिस विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ जांच शुरू हो गई है. उस महिला की शिकायत के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. बाद में कोर्ट ने उसे जमानत दे दी. उसकी हरकत से शर्मिंदा पुलिस विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया है. अब उसके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.

पीड़िता ने शिकायत की थी कि गत 10 मई को वह रोज की तरह बालकनी में बैठी थी. तभी उसके घर के सामने रहने वाला एक पुलिस कांस्टेबल अपने घर से उस महिला को अपशब्द कहने लगा. जब तक वह कुछ समझ पाती, कांस्टेबल अपने कमरे के अंदर चला गया. कुछ देर बाद वह वापस आया तो उसकी हालत कुछ और थी. उस पुलिसकर्मी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए थे और पूरी तरह नग्न था. वह महिला को गंदे और अश्लील इशारे करने लगा.



इसके बाद वह महिला वहां से उठकर अपने कमरे में चली गई. इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और पूरी घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू की. आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया. उस कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-

मेले की भीड़ में पुलिसवाला करता था छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

VIDEO: छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला स्कूल व्याख्याता गिरफ्तार

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार