लाइव टीवी

मुंबई: समुद्र में बहकर आया सूटकेस, खोला तो मिला कटा हुआ पैर और हाथ

Ashish Singh | News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 10:38 AM IST
मुंबई: समुद्र में बहकर आया सूटकेस, खोला तो मिला कटा हुआ पैर और हाथ
पुलिस ने लाश के टुकडों को सायन अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (फाइल फोटो)

लाश के सभी अंगों की तलाश में समंदर के मछुआरों की मदद से सर्च ऑपरेशन (Search Operation) किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 10:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में मानव अंग के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल, मुंबई के माहिम बीच (Mahim Beach) पर सोमवार की शाम एक सूटकेस में मानव अंग के टुकड़े बरामद हुए. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की शुरुआती जांच के मुताबिक समुद्र से बहकर आए इस सूटकेस को जब खोला गया तो इसमें दाहिना पैर और बाएं हाथ के अलग-अलग हिस्से कटे हुए मिले. वहीं, लाश के सभी अंगों की तलाश में समंदर के मछुआरों की मदद से सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस ने लाश के इन टुकडों को सायन अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक अब तक ये साफ नहीं है कि ये किसी महिला की लाश है या किसी पुरुष की.

सूटकेस में मिले इन मानव अंगों के बाद माहिम पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों को अलर्ट कर दिया है और गुमशुदा हुए लोगों की जानकारी खंगालने के लिए सूचना शेयर की है.

(खबर पर विस्तृत जानकारी का इंतजार है)


 

ये भी पढ़ें- दिल्ली-NCR सहित देश की इन जगहों पर मिल रहा है 22 से 24 रुपये प्रति किलो प्याजदिल्ली में डेंगू ने दी दस्तक, अब तक 1700 से ज्यादा मामले आए सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 10:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर