महाराष्‍ट्र में NCP को झटका, भास्‍कर जाधव इस्‍तीफा देकर शिवसेना में होंगे शामिल

भास्‍कर जाधव ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत शिवसेना (Shiv Sena) से ही की थी लेकिन बाद में वे शरद पवार (Sharad Pawar) की एनसीपी (NCP) में चले गए थे.

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:09 PM IST
महाराष्‍ट्र में NCP को झटका, भास्‍कर जाधव इस्‍तीफा देकर शिवसेना में होंगे शामिल
महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों से महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों से पहले एनसीपी को झटका, भास्‍कर जाधव ने छोड़ी पार्टी. पहले एनसीपी को झटका, भास्‍कर जाधव ने छोड़ी पार्टी.
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:09 PM IST
महाराष्‍ट्र: विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Election) से पहले राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को झटका लगा है. कोंकण रीजन के बड़े नेता और पूर्व मंत्री भास्‍कर जाधव ने एनसीपी से इस्‍तीफा दे दिया. इतना ही नहीं भास्‍कर जल्‍द ही शिवसेना में शामिल होंगे.

भास्‍कर जाधव ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत शिवसेना (Shiv Sena) से ही की थी लेकिन बाद में वे शरद पवार (Sharad Pawar) की एनसीपी (NCP) में चले गए थे. हालांकि सोमवार को अपने समर्थकों के साथ रत्‍नागिरि में की गई बैठक में उन्‍होंने शिवसेना में वापसी करने का ऐलान किया. इसके साथ ही शुक्रवार को एनसीपी से इस्‍तीफा भी दे दिया.

जाधव ने कहा, ' कुछ सप्‍ताह पहले मेरी शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ बैठक हुई. जिसमें उन्‍होंने मुझसे पार्टी में जुड़ने की पेशकश की. उन्‍होंने गुहागर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का भी प्रस्‍ताव दिया. मैं इसके लिए उत्‍साहित हूं लेकिन इस पर शिवसेना नेतृत्‍व को फैसला लेना है.'

विधानसभा चुनावों से पहले कई नेताओं ने छोड़ी एनसीपी और कांग्रेस

महाराष्‍ट्र में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं. जबकि इससे पहले कई बड़े नेता एनसीपी और कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी और शिवसेना में शामिल हो गए हैं. पिछले महीने एनसीपी विधायक अवधूत टटकरे के भतीजे सुनील टटकरे ने शिवसेना में शामिल होने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें

 
Loading...


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...