लाइव टीवी

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, शिवसेना के विधायक सहित 3 गंभीर रूप से घायल

भाषा
Updated: January 12, 2020, 9:30 AM IST
महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, शिवसेना के विधायक सहित 3 गंभीर रूप से घायल
घायल विधायक को औरंगाबाद के सुपर स्पेशिएलिटी केंद्र में भर्ती कराया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि शिवसेना विधायक (Shiv Sena MLA) अपनी गाड़ी से जा रहे थे, तभी उनकी कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई.

  • Share this:


मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक भीषण सड़क हादसा (Road accident) हुआ है. इस हादसे में शिवसेना (Shiv Sena) के एक विधायक और ड्राइवर सहित तीन लोग घायल हुए हैं. कहा जा रहा है कि घायल होने वालों में विधायक का अंगरक्षक भी शामिल है. तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, बुलढाणा से शिवसेना के विधायक संजय रायमुलकर, उनका चालक पंजाबराव गुधधे और अंगरक्षक ध्यानेश्वर इस हादसे में घायल हुए हैं. तीनों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने बताया कि विधायक संजय रायमुलकर बुलढाणा के मेहकर की तरफ जा रहे थे. उनकी गाड़ी काफी तेज गति में थी. तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार टाटा 407 ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

तीनों को गंभीर चोटें आई हैं

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों को गंभीर चोटें आईं हैं और उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें औरंगाबाद के सुपर स्पेशिएलिटी केंद्र में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि मेहकर थाने ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और अन्य अपराधों के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: मुंबई से शुरू हुई 3 हजार किमी की गांधी शांति यात्रा

क्‍या आदित्‍य महाराष्‍ट्र में ठाकरे परिवार-शिवसेना की पकड़ कर पाएंगे और मजबूत?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 9:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर