महिला केंद्रित कॉमिक ड्रामा में फिर दिखेगी शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी
Mumbai News in Hindi

महिला केंद्रित कॉमिक ड्रामा में फिर दिखेगी शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी
आलिया भट्ट और शाहरुख खान.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी पहली बार गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दी थी. इस फिल्म में शाहरुख ने एक मनोविज्ञानी का किरदार निभाया था जबकि आलिया भट्ट एक सिनेमेटोग्राफर के रोल में दिखाई दी थी.

फिल्म में दोनों के कैरेक्टर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. गोवा के खूबसूरत लोकेशन में फिल्माई गई इस फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था. कुछ सालों के बाद एक बार फिर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक में फिल्म में साथ-साथ काम करने जा रहें हैं. हालांकि इस फिल्म में दोनों का रोल क्या होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस से इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं, वहीं अलिया भट्ट फिल्म में बतौर एक्ट्रेस के कैरेक्टर में दिखाई देंगी.

मिड डे में पब्लिश खबर के अनुसार शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रहा है, जबकि आलिया भट्ट इस महिला केन्द्रित फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी. खबर है कि आलिया ने भी इस फिल्म में अपनी रुचि दिखाई है. आने वाले कुछ समय में वे फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट सुनने जा रही हैं. इसके बाद ही वे इस फिल्म को फाइनल करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरुआती महीनों में शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में ना तो शाहरुख खान की तरफ से और ना ही आलिया भट्ट की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है.



मीडिया में छप चुकी खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी लंबे समय से शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के बाद से एक ऐसी स्क्रिप्ट की तालाश कर रहे थे जिससे वे अपने फैंन का अपने चिर परिचित अभिनय से फिर से मनोरंजन कर सकें. खबर है कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म बनाने की हामी भर दी है.
सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म उन भारतीयों पर बेस्ड है जो रोजगार की तलाश में भारत से विदेश चले जाते हैं. इस फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब (Punjab) के उन युवाओं पर बेस्ड है जो बेहतर रोजगार की तलाश में कनाडा चले जाते हैं. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी युवक की भूमिका निभाने वाले हैं. हालांकि इस बारे में भी शाहरुख खान की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आपको बता दें कि फिल्म जीरो के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी किसी नई फिल्म के आधिकारिक घोषणा नहीं की है.



इन फिल्मों में छोटा रोल करेंगे शाहरुख खान
इसके अलावा शाहरुख खान कथित तौर पर आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेट’ में भी कैमियो करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे एक पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वे अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी छोटा सा रोल करेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज