शिवसेना का BJP पर हमला, CBI और ED का साथ मिलने पर शैतान बन जाते हैं राजनेता

सामना में कहा गया है कि शारदा चिट फंड मामले के मुख्य लाभार्थी खुद बीजेपी के नेता मुकुल रॉय है. शारदा चिट फंड के कई आरोपी खुद बीजेपी में हैं.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 10:43 AM IST
शिवसेना का BJP पर हमला, CBI और ED का साथ मिलने पर शैतान बन जाते हैं राजनेता
File Photo
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 10:43 AM IST
एनडीए में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना ने सीबीआई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. जो काम सरकार करते कांग्रेस करती थी, वही काम अब बीजेपी कर रही है. जिसके चलते आज सीबीआई की पहचान पोपट के रूप में होने लगी है.

शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा है कि बीजेपी, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. सीबीआई के जरिए बीजेपी अपने राजनीतिक विरोधियों को जेल में बंद करने और अपने रास्ते के कांटे हटाने में लगी हुई है. सामना में लिखा गया है, 'सीबीआई और ईडी का साथ मिलने पर राजनेता शैतान बन जाते हैं.'

शारदा चिट फंड मामले को उठाते हुए भी शिवसेना ने बीजेपी पर हमला बोला है. सामना में कहा गया है कि शारदा चिट फंड मामले के मुख्य लाभार्थी खुद बीजेपी के नेता मुकुल रॉय है. शारदा चिट फंड के कई आरोपी खुद बीजेपी में हैं.



बता दें, शिवसेना अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी को कई दिनों से निशाना बनाता आ रहा है. कभी राम मंदिर, नौकरियां और आरक्षण जैसे मुद्दों पर सामना में लगातार लेख छपते रहे हैं. इससे पहले शिवसेना ने मुखपत्र सामना में पश्चिम बंगाल में सीबीआई और पुलिस के बीच पनपे विवाद पर भी मोदी और ममता दोनों की ही आलोचना की थी और इसे लोकतंत्र के लिए खतरनाक बताया था.

ये भी पढ़ें-

मराठी मानुस को धन्यवाद, जिन्होंने हमेशा बिहारियों को गले से लगाया: सुशील मोदी

महाराष्ट्र में 57 फर्जी डॉक्टरों ने 4 साल तक किया मरीजों का इलाज, अब खुली पोल
Loading...

शराब हादसा: CM योगी ने सपा पर जताया शक, कहा- 'इस तरह की घटनाओं में पहले भी पकड़े गए हैं सपा नेता'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...