शिवसेना का महबूबा मुफ्ती पर हमला, ऐसे लोगों को पाकिस्‍तान चले जाना चाहिए

शिवसेना प्रवक्‍ता मनीषा कायंदे ने आगे कहा कि महबूबा ने कभी भी आतंक का विरोध नही किया. उनकी इन धमकियों से पिछली सरकारें डरती थीं. मोदी और उद्धव जी के नेतृत्व वाली सरकार नही डरने वाली.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 10:54 AM IST
शिवसेना का महबूबा मुफ्ती पर हमला, ऐसे लोगों को पाकिस्‍तान चले जाना चाहिए
पाकिस्‍तान को लेकर शिवसेना का पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती पर हमला.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 10:54 AM IST
शिवसेना ने पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती पर हमला बोला है. धारा 35 A को लेकर महबूबा के बयान पर शिवसेना ने कहा, महबूबा की यह फितरत है. यह बयान बताता है कि महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान और आतंकियों से बेहद ही खास लगाव है. ऐसे लोगों को हिंदुस्तान में रहने के बजाय पाकिस्तान चले जाना चाहिए.'

शिवसेना प्रवक्‍ता मनीषा कायंदे ने आगे कहा कि महबूबा ने कभी भी आतंक का विरोध नही किया. उनकी इन धमकियों से पिछली सरकारें डरती थीं. मोदी और उद्धव जी के नेतृत्व वाली सरकार नही डरने वाली. पाकिस्‍तान की ओर से लगातार फायरिंग हो रही है. अब उसे सबक सिखाना जरूरी है. बिना सबक सिखाए वह सुधरने वाला नहीं है.

वहीं शरद पवार को लेकर कहा कि पवार को ऐसा क्यों लगता है कि सरकार उनके नेताओं को ईडी के जरिये डरा रही है. उन्हें आखिर ईडी से इतना डर क्यो है. जबकि वो कह रहे है कि उनके नेताओं ने कुछ गलत नही किया है. एनसीपी के नेताओं को शरद पवार के नेतृत्व में विश्वास नही रहा इसीलिए वो शिवसेना और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें

पुणे: पैसों की तंगी में महिला ने तीन बच्‍चों के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी की

मौसम विभाग ने जारी किया 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट!
First published: July 29, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...