शिवसेना का फडणवीस पर तंज, खुदकुशी कर चुके किसानों के घर से गुजरनी चाहिए रथ यात्रा

बता दें, पिछले सप्ताह बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा था कि सीएम फडणवीस कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए राज्यभर में रथयात्रा करेंगे.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:58 PM IST
शिवसेना का फडणवीस पर तंज, खुदकुशी कर चुके किसानों के घर से गुजरनी चाहिए रथ यात्रा
सामना में लिखा है, 'उनकी इस बात में दिलचस्पी नहीं है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? (File Photo)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:58 PM IST
विधानसभा चुनाव से पहले प्रस्तावित ‘रथयात्रा’ को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर शिवसेना (Shivsena) ने कटाक्ष किया है. शिवसेना ने मंगलवार को अपने मुखपत्र सामना (Saamana) में कहा कि प्रस्तावित ‘रथयात्रा’ आत्महत्या कर चुके किसानों के घरों से होकर गुजरनी चाहिए.

कष्ट में राज्य भर के किसान 
शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा है कि राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह स्वीकार किया कि चार साल में 12,000 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है. ऐसे में किसानों के परिवारों की शिकायतों को समझने के लिए प्रस्तावित ‘रथयात्रा’ इन 12000 किसानों के घरों से होकर गुजरनी चाहिए. राज्य भर के किसान कष्ट में हैं.

बता दें, पिछले सप्ताह बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा था कि फडणवीस कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए राज्य भर में रथयात्रा करेंगे.

अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इसमें दिलचस्पी नहीं
उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने अपने मुखपत्र में अगला सीएम कौन होगा? पर भी लिखा है. सामना में लिखा है, 'उनकी इस बात में दिलचस्पी नहीं है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? लेकिन उसकी प्राथमिकता किसानों की कठिनाइयों को समाप्त करने की होनी चाहिए.'

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की अपनी मांग दोहराते हुए शिवसेना ने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के इस मुद्दे पर ‘रथयात्रा’ निकाले हुए 25 साल बीत गए हैं लेकिन भगवान राम अब भी वनवास में हैं.
ये भी पढ़ें..

10 रुपये के नोट को लेकर सब्जी बेचने वाले ने कर दी व्यक्ति की हत्या

फडणवीस कैबिनेट के तीन मंत्रियों को हाईकोर्ट का नोटिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...