अब शिवसेना पार्षद ने मुर्गे लेकर जा रहे ट्रक चालक से की मारपीट, VIDEO वायरल

मिलिंद वैद्य पर आरोप है कि इन्होंने माचीमार कॉलोनी के पास चिकन व्यापारियों के साथ मारपीट की.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 9:16 PM IST
अब शिवसेना पार्षद ने मुर्गे लेकर जा रहे ट्रक चालक से की मारपीट, VIDEO वायरल
शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने की मारपीट
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 9:16 PM IST
मुंबई से एक बार फिर मारपीट की खबर आ रही है. यहां शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने माहिम रेलवे स्टेशन के पास मुर्गे से भरी गाड़ी की पार्किंग को लेकर काफी हंगामा किया. शिवसेना पार्षद और मुंबई के पूर्व महापौर मिलिंद वैद्य यहां मुर्गे लेकर जा रहे ट्रक चालकों से मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हो गए. इस घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में वैद्य माहिम इलाके में मुर्गे से भरे ट्रक चालकों को कथित तौर पर थप्पड़ मारते और उनसे गाली गलौच करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शुक्रवार को आई पांच मिनट की वीडियो में शिवसेना पार्षद यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुर्गे को लेकर जाने वाले ट्रकों की अवैध पार्किंग की वजह से स्थानीय लोग दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. वैद्य ने कहा कि उन्होंने शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका में ट्रक पार्किंग का मुद्दा कई बार उठाया लेकिन कुछ भी नहीं हुआ. वीडियो क्लिप में मिलिंद वैद्य कहते हुए सुनाई दिए, ‘लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई इसलिए इलाके का पार्षद होने के नाते मैंने कानून को अपने हाथों में लिया और इन लोगों को यहां से हटाया.' हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना कब हुई.

अभी कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नाराण राणे के बटे और कांग्रेस विधायक नितेश राणे पर कीचड़ फेंकने का आरोप लगा था. गुरुवार को नितेश राणे के नेतृत्व में स्वाभिमान संगठन के कार्यकर्ताओं ने हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इंजीनियर प्रकाश शेडकर से मुलाकात की. कांग्रेस विधायक नितेश राणे सड़क निर्माण कार्य का जायजा लेने गए थे. इसी दौरान उन्होंने गुस्से में आकर इंजीनियर पर कीचड़ फिंकवा दिया. हालंकि नितेश ने पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

कांग्रेस MLA नितेश राणे ने थाने में की पुलिसकर्मियों से बहस

कीचड़ कांड: कांग्रेस MLA नितेश राणे ने थाने में किया सरेंडर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...