लाइव टीवी
Elec-widget

शिवसेना ने सामना के जरिए फडणवीस पर साधा निशाना, कहा- भ्रम में हैं पूर्व मुख्यमंत्री

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 9:57 AM IST
शिवसेना ने सामना के जरिए फडणवीस पर साधा निशाना, कहा- भ्रम में हैं पूर्व मुख्यमंत्री
सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि यह सरकार महाराष्ट्र के विकास के मुद्दे पर बन रही है. (देवेंद्र फडणवीस का फाइल फोटो)

संपादकीय के अनुसार कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना (Congress-NCP-Shiv Sena) की सरकार नहीं टिकेगी, ऐसा कहना देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का भ्रम है. यह सरकार राष्ट्रीय मुद्दों पर नहीं, बल्कि महाराष्ट्र में विकास के मुद्दे पर बनने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के बीच पार्टियों का बयानबाजियों और कटाक्ष का दौर भी जारी है. ऐसे में अब शिवसेना ने गुरुवार को अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साथा है. सामना के संपादकीय में छपे एक लेख में लिखा गया है कि देवेंद्र फडणवीस भ्रम में हैं. संपादकीय के अनुसार कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की सरकार नहीं टिकेगी, ऐसा कहना देवेंद्र फडणवीस का भ्रम है. यह सरकार राष्ट्रीय मुद्दों पर नहीं, बल्कि महाराष्ट्र में विकास के मुद्दे पर बनने जा रही है.

बाला साहेब को साक्षी मानकर झूठ बोलने की कोशिश
संपादकीय में बीजेपी पर भी निशाना साधा गया है. आरोप लगाया गया है कि दहशत पैदा करके सरकार बनाने और गिराने का खेल पिछले पांच साल से चल रहा है, लेकिन महाराष्ट्र सब पर भारी पड़ गया. बीजेपी के झूठ और ढोंग से जनता चिढ़ गई थी, इसी वजह से इस सरकार का जन्म हो रहा है. जिन लोगों ने बाला साहेब को साक्षी मानकर झूठ बोलने का प्रयास किया, उस ढोंग से शिवसेना ने हाथ नहीं मिलाया. सरकारी बंगलों, सरकारी कार्यालयों और जांच एजेंसियों का प्रयोग किसी के खिलाफ साजिश के लिए बिल्कुल नहीं होना चाहिए.

Loading...



शिवसैनिकों ने लगाए पोस्टर
महाराष्ट्र में गुरुवार शाम 6.40 बजे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शिवसैनिकों ने इस खुशी में दादर टीटी से शिवाजी पार्क तक पोस्टर्स लगाए हैं. इनमें लिखा है- नया महाराष्ट्र...नई सरकार.

ज्यादा दिन नहीं चलेगी सरकारः फडणवीस 
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि शिवसेना-एनसीपी- कांग्रेस की तीन पहियों वाली सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी. क्योंकि तीनों पार्टियों की विचारधारा में बहुत बड़ा अंतर है. वैचारिक रूप से एक-दूसरे के विरोधी राजनीतिक दल मिलकर काम नहीं कर सकते.



ये भी पढ़ें- कहां हैं राज ठाकरे, क्या उद्धव के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मनसे प्रमुख?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...