Home /News /maharashtra /

shiv sena leader eknath shinde will meet from governor bhagat singh koshyari

महाराष्ट्रः राजभवन ने खारिज की बागी शिवसेना नेता शिंदे के समय मांगने की बात, कहा- किसी ने समय नहीं मांगा

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात कर सकते हैं.

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात कर सकते हैं.

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दोपहर 1 बजे कैबिनेट बैठक बुलाई है.

मुंबई. शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के आज राज्यपाल से मुलाकात संबंधी खबरों को राजभवन ने खारिज किया है. सीएनएन न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक गवर्नर ऑफिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि अभी तक किसी ने भी कोई समय नहीं मांगा है और ना ही आज कोई अप्वॉइंटमेंट है. बता दें कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सीएम की कुर्सी को लेकर सस्पेंस लगातार बरकरार है. कभी शिवसेना के वफादार सैनिक माने जाने वाले एकनाथ शिंदे अपनी ही पार्टी की सरकार के लिए खतरे का कारण बन गए हैं. पार्टी से बगावत कर कुछ विधायकों को साथ ले गए बागी नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके साथ 40 विधायक हैं. वहीं इस बीच उद्धव ठाकरे ने आज अपनी कैबिनेट की बैठक बुलाई है.

शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने दावा किया है कि पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह किया कि वो भारतीय जनता पार्टी के साथ फिर से गठबंधन कर लें. इस बीच गुजरात के सूरत में एक होटल में रखे गए विधायकों को एक स्पेशल फ्लाइट से असम भेज दिया गया है. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि वो सब बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व और उनकी भूमिका को आगे ले जाना चाहते हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक शादी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र की राजनीतिक संकट को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार का अब जाने का समय आ गया है. शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे हैं. एकनाथ शिंदे के साथ इस समय 36 विधायक हैं, जो उद्धव से बेहद नाराज हैं.

इसके अलावा रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना के लोगों का कहना था कि बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था. इसलिए शिवसेना के बहुत सारे विधायकों ने शिवसेना के खिलाफ निर्णय लिया है. केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के नेता रामदास अठावले ने दावा किया कि बहुत जल्दी देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनने वाली है. एकनाथ शिंदे को साथ लेकर बीजेपी सरकार बनाएगी.

Tags: Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर