लाइव टीवी
Elec-widget

मुंबई: एयरपोर्ट के पास होटल में रुके थे NCP MLA, शिवसैनिकों ने 'पकड़' कर पवार के पास भेजा

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 10:15 AM IST
मुंबई: एयरपोर्ट के पास होटल में रुके थे NCP MLA, शिवसैनिकों ने 'पकड़' कर पवार के पास भेजा
शिवसेना विधायक एनसीपी MLA संजय बंसोड के साथ.

एनसीपी (NCP) के विधायक (MLA) संजय बंसोड (Sanjay Bansod) को शिवसेना (Shiv Sena) नेता एकनाथ सिंदे (Eknath Sinde) और मिलिंद नारवेकर ने मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) के पास के एक होटल से पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 10:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में नाटकीय ढंग से शुक्रवार सुबह देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और एनसीपी (NCP) नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) के शपथ लेने के बाद से शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. फडणवीस के दोबारा से सीएम पद की शपथ लेने के बाद से शिवसेना के कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. इसी क्रम में शुक्रवार शाम 5.30 बजे मुंबई से बाहर जा रहे एनसीपी के विधायक संजय बंसोड को शिवसेना नेता एकनाथ सिंदे और मिलिंद नारवेकर ने मुंबई एयरपोर्ट के पास के एक होटल से पकड़ लिया और एनसीपी के मुखिया शरद पवार से बात की. इसके बाद बंसोड को एक होटल में भेज दिया, जहां शिवसेना के विधायक ठहरे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि बंसोड दिल्ली जा रहे थे.

इसके बाद से सोशल मीडिया में बंसोड गायब हैं कि चर्चा है. शिवसेना के नेता जब होटल में पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले शरद पवार से बात की. इसके बाद एनसीपी नेता को पकड़कर पवार के पास भेज दिया.

देवेंद्न फडणवीस के शपथ लेने के बाद नासिक जिले के राकांपा विधायक दिलीप बंकर और माणिकराव कोकाटे ने अलग-अलग ट्वीट करके कहा कि शपथग्रहण समारोह के बारे में उन्हें अंधेरे में रखा गया था. इससे पहले पांच राकांपा विधायक (राजेंद्र सिंगणे (बुलढाणा), संदीप क्षीरसागर (बीड), सुनील शेल्के (मवाल), सील भुसारा (विक्रमगाड), नरहरि जिरवाल (डिंडोरी) और सुनील टिंगरे (वडगांव शेरी) ने सुबह शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के बाद वापस पार्टी में लौट आए.
Loading...

पर्ली से रांकपा विधायक धनंजय मुंडे के बारे में कहा गया था कि वह भी राजभवन में आयोजित समारोह में शामिल थे. हालांकि, शरद पवार की ओर से चल रही पार्टी के विधायकों की बैठक में वह शामिल हुए हैं. बता दें कि शुक्रवार को शरद पवार के साथ 50 विधायक दिखे थे, जिनमें शनिवार को पांच विधायक गायब हैं. इस बाद की जानकारी एनसीपी के विधायक दल के प्रभारी नेता जयंत पाटिल ने दी है.

ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र का सत्‍ता संग्राम: शाम को शरद पवार के साथ दिखे NCP के तीन और विधायक 'लापता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...