लाइव टीवी

शिवसेना ने अपने विधायकों को दिया आदेश, अपने क्षेत्र में जाकर किसानों की करें मदद

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 12:04 PM IST
शिवसेना ने अपने विधायकों को दिया आदेश, अपने क्षेत्र में जाकर किसानों की करें मदद
शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के आदेश के बाद होटल रिट्रीट में रुकाए गए शिवसेना विधायकों को अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में जाने के लिए कह दिया गया है.

शिवसेना नेता (Shiv Sena) सुनील प्रभु (Sunil Prabhu) ने कहा कि महाराष्ट्र में हुई भारी बारिश से मुश्किल झेल रहे किसानों को मदद देना विधायकों की जिम्मेदारी है, जिसके चलते सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर किसानों की मदद करने के लिए कहा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 12:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में विधायकों की खरीद-फरोख्त (Horse Trading) के डर के चलते शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने विधायकों को मलाड के होटल रिट्रीट में शिफ्ट कर दिया था. लेकिन अब सभी विधायकों को अपने अपने क्षेत्र रवाना होने के लिए कह दिया गया है. शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के आदेश के बाद होटल रिट्रीट में रोके गए शिवसेना विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में जाने के लिए कह दिया गया है.

शिवसेना नेता सुनील प्रभु ने न्यूज 18 हिंदी  के साथ हुई बातचीत में कहा कि पूरे महाराष्ट्र में भारी बारिश होने के कारण फसल का बुरी तरह नुकसान हुआ है. ऐसे समय पर किसानों के पास जाना और उनकी मदद करना चुनकर आये विधायकों का काम है. किसानों को मदद देना विधायकों की जिम्मेदारी है, जिसके चलते सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर किसानों की मदद करने के लिए कहा गया है. इसलिए सभी विधायक अपने क्षेत्र के लिए रवाना हुए हैं. वहीं बताया जा रहा है कि खुद उद्धव ठाकरे भी आगामी 15 तारीख को मराठवाड़ा का दौरा करेंगे. यहां वो मुश्किल झेल रहे किसानों से मुलाकात करेंगे.



शिवसेना को बीजेपी द्वारा हॉर्स ट्रेडिंग का था डर

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी द्वारा हॉर्स ट्रेडिंग के डर को देखते हुए शिवसेना ने हाल ही में अपने सभी विधायकों को बांद्रा के रंगशरदा होटल से मलाड के रिट्रीट होटल में शिफ्ट कर दिया था. जहां 9 नवंबर को आधी रात के बाद तकरीबन एक बजे युवा सेना अध्यक्ष और वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे अपने आवास मातोश्री से सभी विधायकों से मुलाकात करने रिट्रीट होटल पहुंचे थे.

कांग्रेस ने भी किये अपने विधायक जयपुर शिफ्ट
आदित्य पूरी रात होटल में ही रुके रहे और विधायकों से बातचीत की. इसके पहले कांग्रेस ने भी बीजेपी पर अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. जिसके चलते कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से दूर जयपुर के एक रिसॉर्ट में ठहराया था.ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस-NCP की बैठक से पहले अजित पवार के बयान से बढ़ी उलझन,शरद पवार की सफाई

बीजेपी का शिवसेना पर तंज- कांग्रेस के साथ हिंदुत्व का एजेंडा कैसे फिट होगा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर