महाराष्ट्र में MLA बचाओ अभियान, शिवसेना ने अपने विधायकों को दूसरी जगह किया शिफ्ट

शिवसेना विधायकों को होटल ललित से दूसरी जगह शिफ्ट किया है. (फाइल फोटो)
शिवसेना विधायकों को होटल ललित से दूसरी जगह शिफ्ट किया है. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv sena) को डर सताने लगा है कि NCP की तरह उसके भी कुछ विधायक बीजेपी (BJP) के पाले में ना चले जाएं. इसलिए शिवसेना के विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 1:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में अजित पवार के बीजेपी (BJP) के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से हॉर्स ड्रेडिंग का खतरा बढ़ गया है. इसके चलते शिवसेना (Shiv Sena) को भी डर सताने लगा है कि एनसीपी की तरह उसके कुछ विधायक बीजेपी के पाले में न चले जाएं. इसी के मद्देनजर शिवसेना चीफ अपने विधायकों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, शिवसेना के विधायकों को होटल ललित से निकालकर लेमन ट्री होटल में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि सभी विधायकों अब को यहीं रखा जाएगा.  शिवसेना का कहना है कि अगर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को फ्लोर टेस्ट का आदेश देता है तो वह तुंरत अपने विधायकों को लेकर विधानभवन पहुंच जाएंगे. लेकिन, अब पार्टी यहां भी अपने विधायकों का सुरक्षित महसूस नहीं कर रही, इसलिए उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है. इससे पहले रविवार को एनसीपी ने अपने विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट किया था.



उद्धव ठाकरे बोले- शिवसेना का होगा अगला सीएम


पार्टी के अगले आदेश तक विधायक इसी होटल में रहेंगे. इससे पहले उद्धव ठाकरे ने विधायकों से कहा था कि राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. इसलिए आप सभी का एक साथ, एक जगह रहना जरूरी है. जल्द ही राज्य में सरकार का गठन होगा. उन्होंने अपने विधायकों को विश्वास दिलाया है कि सूबे में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा.

होटल के बाहर कड़ी सुरक्षा
शिवसेना ने अपने विधायकों पर निगरानी रखने के लिए के स्थानीय पार्षद, विभाग प्रमुख सहित तमाम शिवसैनिकों को होटल बाहर तैनात कर दिया है. शिवसेना ने ऐसे प्रबंध किए हैं कि कोई अन्य आदमी उसके विधायकों से संपर्क न कर सके.

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज