होम /न्यूज /महाराष्ट्र /राम मंदिर की पहली ईंट रखने को तैयार रहें शिवसैनिक: उद्धव ठाकरे

राम मंदिर की पहली ईंट रखने को तैयार रहें शिवसैनिक: उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम चाहते हैं कि कोर्ट में इसका फैसला जल्द से जल्द हो लेकिन हमारी सरकार से अपील है कि वो भी राम मं ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद (Ram Janmabhoomi-Babri Masjid) विवाद मामले की सुनवाई जारी है. वहीं, शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने सोमवार को कहा है कि केंद्र सरकार को विशेष कानून बनाकर अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण करना चाहिए. ठाकरे ने कहा कि शिवसैनिक राम मंदिर की पहली ईंट रखने को तैयार रहें.

    शिवसेना प्रमुख ने कहा कि सरकार इस दिशा में जिस तरह से काम कर रही है, उसे देखते हुए उम्मीद बढ़ गई है. इसको लेकर ज्यादा इंतजार करना ठीक नहीं होगा.




    राम मंदिर के लिए शिवसेना आग्रही रही है
    ठाकरे ने कहा कि जब से बाबरी मस्जिद गिराई गई तबसे राम मंदिर के लिए शिवसेना आग्रही रही है. पूरे देश में इसकी जिम्मेदारी सिर्फ बालासाहब ठाकरे ने ली थी.

    राम मंदिर के निर्माण के लिए विशेष कानून की मांग 
    उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम चाहते हैं कि कोर्ट में इसका फैसला जल्द से जल्द हो लेकिन हमारी सरकार से अपील है कि वो भी राम मंदिर निर्माण के लिए कदम बढ़ाएं. राम मंदिर के निर्माण के हमने विशेष कानून की मांग की है.

    ये भी पढ़ें- 15 दिन के भीतर दूसरी बार महाराष्ट्र जाएंगे PM, CM के कार्यक्रम में होंगे शामिल

    पवार बोले- पाकिस्तान में मिला था बहुत प्यार, भारतीयों को मानते हैं रिश्तेदार

    Tags: Ayodhya Mandir, Ram Temple, Shiv sena, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें