Home /News /maharashtra /

मुंबई: दिवाली की लाइटिंग में लिखकर आया 'ईद-ए मिलाद', BJP बोली- क्‍या हम पाकिस्‍तान में रह रहे

मुंबई: दिवाली की लाइटिंग में लिखकर आया 'ईद-ए मिलाद', BJP बोली- क्‍या हम पाकिस्‍तान में रह रहे

लाइटिंग में लिखकर आया ईद-ए मिलाद. (Pic- Twitter)

लाइटिंग में लिखकर आया ईद-ए मिलाद. (Pic- Twitter)

Mumbai Shivaji Park Lighting: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे ने निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'अब क्‍या बचा. शिवाजी पार्क की सजावट में हैप्‍पी दिवाली की जगह ईद ए मिलाद लिखकर आ रहा है. तो अब महाराष्‍ट्र में हिंदुओं की कोई गिनती नहीं हैं. इस एमवीए सरकार को हमारे त्‍योहारों से कोई लेना देना नहीं है. क्‍या हम पाकिस्‍तान में रह रहे हैं.'

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में दिवाली (Diwali 2021) को लेकर सजावट की गई है. इसमें रंगबिरंगी लाइटें (Lighting) लगाई गई हैं. इनके बीच एक बड़ी से स्‍क्रीन लगी है. इसमें कोई संदेश चलाया जा सकता है. लेकिन जानकारी के अनुसार इसमें दिवाली की शुभकामनाओं की जगह ईद-ए मिलाद की मुबारकबाद वाला संदेश चल गया. इसके बाद बीजेपी ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है तो महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की ओर से सफाई दी जा रही है.

    दिवाली के समय 8 साल से मुंबई के शिवाजी पार्क में राज ठाकरे की पार्टी मनसे लाइटिंग व्‍यवस्‍था करवाती आ रही है. मनसे के कार्यकर्ता यशवंत किलेधर ने बताया है कि हो सकता है लाइट की टेस्टिंग के समय ईद-ए मिलाद लिख कर आ गया हो. क्योंक‍ि सिस्टम में पुरानी चीजें लोड रहती हैं.

    सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है. दावा किया गया है कि किसी ने इसे टेस्टिंग के दौरान रिकॉर्ड किया होगा.

    किलेधर का कहना है कि हमने इस लाइटिंग का उद्घाटन सोमवार को देर शाम किया है. इसमें मनसे की कोई गलती नहीं है. अगर हमारे मिलने को बाद यह सब होता तो बात अलग होती. हमें लाइट से पहले यह सब हुआ है. यह एक तकनीकी खामी है. लेकिन इसमें मनसे की गलती नहीं है.

    इस पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे ने निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘अब क्‍या बचा. शिवाजी पार्क की सजावट में हैप्‍पी दिवाली की जगह ईद ए मिलाद लिखकर आ रहा है. तो अब महाराष्‍ट्र में हिंदुओं की कोई गिनती नहीं हैं. इस एमवीए सरकार को हमारे त्‍योहारों से कोई लेना देना नहीं है. क्‍या हम पाकिस्‍तान में रह रहे हैं.’

    Tags: BJP, Diwali 2021, Mumbai, Nitesh rane

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर