नवी मुंबई में स्‍कोडा कार ने 6 को कुचला, दो लोगों की मृत्यु

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने पैदल चलने वालों की जान ले ली. नवी मुम्बई के कामोठे इलाके में रविवार रात 07.30 बजे एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने सड़क से गुजर रहे 6 लोगों को रौंद दिया.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 5:34 PM IST
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 5:34 PM IST
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. रफ्तार के इस कहर ने पैदल चलने वालों की जान ले ली. नवी मुम्बई के कामोठे इलाके में रविवार रात 07.30 बजे एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने सड़क से गुजर रहे 6 लोगों को रौंद दिया. घटना के बाद ड्राइवर मौके से कार समेत भाग गया लेकिन यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 4 अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

कामोठे के सेक्टर 6 स्थित सरोवर होटल के सामने की यह घटना है. स्कोडा कार इतनी तेजी से आई कि किसी को कुछ समझने और संभलने का मौका ही नहीं मिला. लोग कार से टक्कर लगते ही यहां-वहां हवा में उछलकर ज़मीन पर गिर पड़े.

कार ने पहले एक दोपहिया वाहन को ठोकर मारी
कार ने पहले एक दोपहिया वाहन को ठोकर मारी और फिर सड़क से गुजर रहे चार अन्य लोगों को कुचल दिया. इस दुर्घटना में सात साल के सार्थक चोपड़े और 32 साल के वैभव गुरव की मौत हो गई जबकि मृत बालक सार्थक की मां साधना चोपड़े (30 साल), श्रद्धा जाधव (31 साल), शिफा (16 साल) और आशीष पटेल (22 साल) घायल हैं. कार चला रहा ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया. फिलहाल कामोठे पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - 
First published: July 22, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...