धीमी हुई मुंबई लोकल की रफ्तार, गोरेगांव-जोगेश्वरी स्टेशन के बीच सिग्नल हुआ फेल

गोरेगांव- जोगेश्वरी स्टेशन के बीच सिग्नल फेल होने के कारण लोकल ट्रेनें जहां-तहां रुकी रहीं.

News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 4:05 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 4:05 PM IST
महाराष्ट्र के मुम्बई से एक बड़ी खबर सामने आई है. पश्चिम रेलवे ने बताया कि सिग्नल फेल होने के कारण ट्रेन के परिचालन में देरी हुई है. सूत्रों मानें तो गोरेगांव- जोगेश्वरी स्टेशन के बीच सिग्नल फेल हुआ. इसकी वजह से काफी देर से लोकल ट्रेनें जहां-तहां रुकी रहीं. लोगों को अपने-अपने ऑफिस पहुंचने के लिए अन्य साधनों का इस्‍तेमाल करना पड़ा. तकरीबन 45 मिनट तक ट्रेनों का परिचालन थम रहा. पश्चिम रेलवे ने बताया कि सुबह तकरीबन 7:05 बजे सिग्‍नल फेल हुआ था, जिसे 7:50 तक ठीक कर लिया गया.

बता दें कि पिछले साल मुंबई में लगातार भारी बारिश के चलते जलभराव से पूरे शहर की हालत खराब हो गई थी. जगह-जगह सड़कों और रेलवे ट्रैक पर पानी भर जाने से शहर का यातायात व्‍यवस्‍था बुरी तरह प्रभावित हुआ था. खासकर मुंबई लोकल का परिचालन बाधित होने से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. बता दें कि मुंबई में बड़ी तादाद में लोग लोकल ट्रेनों का इस्‍तेमाल करते हैं. खासकर ऑफिस आने-जाने वाले लोग इसका सबसे ज्‍यादा इस्‍तेमाल करते हैं.



वेस्टर्न सबअर्बन लोकल ट्रेनें जहां देरी से चल रही थीं, वहीं वसई और विरार के बीच लोकल ट्रेन सेवाएं बंद कर दी गई थीं. इसके अलावा एसी लोकल ट्रेनें भी कई दिनों तक बंद रही थीं. इसके अलावा मुंबई शहर में चलने वाली बेस्ट की बसें भी बुरी तरह प्रभावित हुईं थीं. कई बसों के रूट में बदलाव भी किया गया था. बेस्ट ने 9 मुंबई एसी बसों के ट्रेन रूट में बदलाव किया था. विमान सेवा भी प्रभावित हुई थी.

ये भी पढ़ें- 

राबड़ी देवी ने बताया तेजस्वी यादव के वोट न डालने का कारण

NDA का पलटवार- विपक्ष हताश, बिहार में कानून का राज

बोले गिरिराज- चंद्रबाबू पर आता है तरस, चुनाव परिणाम आने के बाद ICU में चला जाएगा विपक्ष
Loading...

उपेंद्र कुशवाहा की 'खूनी धमकी', बोले - महागठबंधन के नेताओं को हथियार उठाना हो तो उठा लें

बिहार: रीजनल एजेंसियों के Exit Polls के अलग अनुमान, महागठबंधन को मिल रहीं बंपर सीटें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...