अपना शहर चुनें

States

अमेठी फतह के बाद 14 KM पैदल चलकर सिद्धविनायक दर्शन को पहुंचीं स्मृति ईरानी

एकता कपूर के साथ स्मृति ईरानी (Photo: Instagram)
एकता कपूर के साथ स्मृति ईरानी (Photo: Instagram)

असल में स्मृति ईरानी की दोस्त टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ तस्वीरें, वीडियो और जानकारी साझा करते हुए बताया कि स्मृति नंगे पैर 14 किलोमीटर पैदल चलकर सिद्धि विनायक पहुंची थीं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी को हराकर शानदार जीत का परचम लहराया. इस शानदार जीत के बाद अपने व्यस्त राजनीतिक शेड्यूल से समय निकालकर सोमवार देर रात स्मृति ईरानी गणपति बप्पा के दरबार मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर में हाज़िरी लगाने पहुंचीं. सबसे कमाल की बात यह रही कि स्मृति ईरानी नंगे पैर पैदल क़रीब 14 किलोमीटर चलकर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं.

एकता कपूर ने शेयर की सेल्फी
असल में स्मृति ईरानी की दोस्त टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ तस्वीरें, वीडियो और जानकारी साझा कीं. एकता कपूर ने बताया कि स्मृति ईरानी नंगे पैर 14 किलोमीटर पैदल चलकर सिद्धि विनायक पहुंची थीं. एकता कपूर ने गणपति बप्पा के दर्शन से पहले और दर्शन के बाद की कई तस्वीरें साझा की हैं.

 
 
View this post on Instagram
 

14 kms to SIDDHI VINAYAK ke baaad ka glow 😂

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on






बिना प्रोटोकॉल के पहुंचीं स्मृति ईरानी
सूत्रों की मानें तो स्मृति ईरानी बिना किसी प्रोटोकोल और सुरक्षा के करीब साढ़े चार बजे सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची थीं. उस वक़्त मंदिर में उनके साथ एकता कपूर भी मौजूद थीं. दोनों ने साथ मिलकर काफ़ी देर तक मंदिर में पूजा-अर्चना और आरती की.

(रिपोर्ट: शिखा धारीवाल)

ये भी पढ़ें:

डॉ पायल तडवी आत्महत्या मामले में आरोपी महिला डॉक्टर गिरफ्तार

स्मृति ईरानी के करीबी नेता की हत्या का सच आया सामने, डीजीपी ने किया खुलासा

चहेते नेता की अर्थी को श्मशान तक ले गईं स्मृति ईरानी, मां से बोलीं-आज से मैं आपका बेटा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज