लाइव टीवी

गोविंद पानसरे हत्याकांड: जांच से असंतुष्ट परिवार ने किया जांच अधिकारी बदलने का अनुरोध

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 6:38 PM IST
गोविंद पानसरे हत्याकांड: जांच से असंतुष्ट परिवार ने किया जांच अधिकारी बदलने का अनुरोध
महाराष्ट्र पुलिस के सीआईडी का विशेष जांच दल (SIT) पानसरे की हत्या की जांच कर रहा है. (फाइल फोटो)

सामाजिक कार्यकर्ता गोविंद पानसरे (Social Worker Govind Pansare ) हत्याकांड (Murder) की जांच से असंतुष्ट उनके परिवार ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से इस मामले के जांच अधिकारी को बदलने का अनुरोध किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 6:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सामाजिक कार्यकर्ता गोविंद पानसरे (Social Worker Govind Pansare ) हत्याकांड (Murder) की जांच से असंतुष्ट उनके परिवार ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से इस मामले के जांच अधिकारी को बदलने का अनुरोध किया है. हालांकि, कोर्ट ने उन्हें सचेत किया कि इस प्रकार के अनुरोध का जांच पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. कार्यकर्ता को पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में उनके घर के निकट 16 फरवरी 2015 को गोली मारी गई थी जिसके चार दिन बाद उनका निधन हो गया था.

महाराष्ट्र पुलिस के सीआईडी का विशेष जांच दल (SIT) पानसरे की हत्या की जांच कर रहा है. पानसरे के परिवार ने अदालत में एक आवेदन में कहा है कि इस हत्याकांड की जांच के तरीके जांच अधिकारी के तरीके से वे संतुष्ट नहीं हैं.

न्यायमूर्ति एस सी धर्माधिकारी और न्यायमूर्ति आर आई चागला की खंडपीठ ने कहा कि इस प्रकार के आवेदन का जांच पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. जांच एजेंसी के वकील अशोक मुंदरगी ने अदालत को बताया कि वह इस आवेदन पर 19 दिसंबर तक अपना जवाब दायर करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

मुंबई की 'किंग' बनी शिवसेना! मेयर पद पर किया कब्जा, बधाई देने पहुंचे उद्धव

महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में समाजवादी पार्टी की ये रहेगी भूमिका!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर