लाइव टीवी

अवैध संबंध के शक में बेटे ने कर दी मां के प्रेमी की हत्या, सरेआम दिया घटना को अंजाम

भाषा
Updated: October 22, 2019, 10:29 PM IST
अवैध संबंध के शक में बेटे ने कर दी मां के प्रेमी की हत्या, सरेआम दिया घटना को अंजाम
राहगीरों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना सोमवार (Monday) रात 10 बजे हुई जब आरोपी को यह पता चला कि उसकी मां (Mother) बस अड्डे (Bus Stop) पर परवेज शेख (Parvez Sheikh) के साथ बैठी है.

  • Share this:
मुंबई. पुलिस (Police) ने 21 वर्षीय एक युवक को मुंबई (Mumbai) के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra Kurla Complex) बस अड्डे पर अपनी मां (Mother) के कथित प्रेमी की हत्या (Murder) करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) किया है.

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को शक था कि परवेज शेख के उसकी मां के साथ अवैध संबंध हैं. उन्होंने कहा कि घटना सोमवार रात 10 बजे हुई, जब आरोपी को यह पता चला कि उसकी मां बस अड्डे पर परवेज शेख के साथ बैठी है. इस बात का पता लगते ही आरोपी घटनास्थल पर पहुंचा और परवेज पर ईंट से प्रहार किया.

अधिकारी ने बताया कि प्रहार के कारण परवेज का चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया और अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. राहगीरों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप भोसले ने बताया कि आरोपी एम एच साबू सिद्दिक कॉलेज का छात्र है जहां वह इलेक्ट्रॉनिक्स में डिप्लोमा कर रहा था. उन्होंने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Exit Poll: महाराष्ट्र में इतिहास बना सकते हैं फडणवीस, BJP-शिवसेना को बहुमत

Exit Poll: NCP नेता बोले-हम हारते हैं तो कांग्रेस और उसके नेता होंगे जिम्मेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...