शिरडी एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फिसला विमान, बाल-बाल बचे यात्री
Mumbai News in Hindi

शिरडी एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फिसला विमान, बाल-बाल बचे यात्री
शिरडी एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हुआ विमान

महाराष्ट्र के शिरडी में सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. शिरडी एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट का विमान लैंडिंग के वक्त रनवे पर फिसल गया. अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2019, 6:29 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र के शिरडी में सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. शिरडी एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट का विमान लैंडिंग के वक्त रनवे पर फिसल गया. अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. एयरलाइन ने जानकारी दी कि इस हादसे से परिचालन भी बाधित हुआ है और फिलहाल एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है. शिरडी एयरपोर्ट के डायरेक्टर दीपक शास्त्री ने बताया कि बचाव कार्य जारी है.

विमान में कितने यात्री सवार थे, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि हादसे के बाद यात्रियों को सामान्य तरीके से विमान से बाहर निकाला गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान को एयरपोर्ट पर जहां लैंड करना था, उससे करीब 30 से 40 मीटर पहले ही पायलट ने स्पाइस जेट के विमान को लैंड कर दिया.





शिरडी का एयरपोर्ट ककाडी गांव में है. यह शिरडी से 14 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम की दिशा में स्थित है. यह एयरपोर्ट लगभग 400 हेक्टेयर में फैला हुआ है. इसका स्वामित्व महाराष्ट्र एयरपोर्ट डेवेलपमेंट कंपनी के पास है. लगभग दो साल पहले शुरू हुए इस एयरपोर्ट का उद्घाटन भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 1 अक्टूबर 2017 को किया था.

यह भी पढ़ें-

सनी देओल पर कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए किया ट्वीट, हुआ वायरल

हम विकास की बात कर रहे हैं, मुझे नहीं पता पीएम मोदी की जाति- प्रियंका गांधी

ANALYSIS: UP में चौथे चरण की 13 सीटों पर करीबी मुकाबला, हर सीट का अलग है गणित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading