लाइव टीवी

महाराष्ट्र राजभवन में SRPF के कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली

भाषा
Updated: October 8, 2019, 9:20 PM IST
महाराष्ट्र राजभवन में SRPF के कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली
महाराष्ट्र के राजभवन में तैनात एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) राजभवन में एक कॉन्स्टेबल (Constable) ने खुद को अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर गोली मार ली. आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक समस्याओं के कारण कॉन्स्टेबल दीपक चव्हाण ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के राजभवन में तैनात राज्य रिजर्व पुलिस बल (SRPF) के एक कॉन्स्टेबल (Constable) ने खुद को अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर गोली मार ली. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कॉन्स्टेबल ने सोमवार की शाम को खुद को गोली मारी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनका इलाज जारी है.

एसआरपीएफ की 16वीं कोल्हापुर डिवीजन के कांस्टेबल थे दीपक चव्हाण
पुलिस अधिकारी ने बताया कि राज्यपाल निवास पर तैनात एसआरपीएफ की 16वीं कोल्हापुर डिवीजन के कॉन्स्टेबल दीपक चव्हाण ने सर्वेंट क्वार्टर में अपने चेहरे पर गोली मार ली. अधिकारी ने बताया कि सोमवार को कॉन्स्टेबल का साप्ताहिक अवकाश था.

गहन चिकित्सा कक्ष में किया जा रहा है उनका इलाज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि चव्हाण को पहले एलिजाबेथ अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में उन्हें बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. बॉम्बे अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में उनका इलाज किया जा रहा है.

पारिवारिक समस्याओं के कारण खुद को गोली मारने का अंदेशा
अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह संदेह है कि पारिवारिक समस्याओं के कारण कॉन्स्टेबल ने यह कदम उठाया. उन्होंने कहा कि चव्हाण कब से राज भवन में तैनात थे यह अभी स्पष्ट नहीं है क्योंकि एसआरपीएफ कर्मचारियों का हर दो महीने में स्थानांतरण किया जाता है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...