स्लम से निकले सनी पवार को न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड

मुंबई में कलीना क्षेत्र की स्लम बस्ती कुंची कूर्वे के रहने वाले 11 साल के सनी पवार को 19वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का अवॉर्ड मिला है.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 2:33 PM IST
स्लम से निकले सनी पवार को न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड
सनी पवार (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 2:33 PM IST
मुंबई में कलीना क्षेत्र की स्लम बस्ती कुंची कूर्वे के रहने वाले 11 साल के सनी पवार को 19वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का अवॉर्ड मिला है. सनी को यह अवॉर्ड उनकी फिल्म 'चिप्पा' के लिए दिया गया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के निर्देशक गर्थ डेविस ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.

सनी मुंबई में कुची कुर्वे नगर की झुग्गी झोपड़ी में रहते हैं. अवॉर्ड जीतने के बाद सनी ने बताया कि वो बड़े होकर अभिनेता बनना चाहते हैं. सनी का कहना है कि रजनीकांत उनके आदर्श हैं. सनी की मानें तो वे बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड दोनों में काम करना चाहते हैं.



गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के निर्देशक गर्थ डेविस के साथ सनी फिल्म 'लायन' में भी काम कर चुके हैं. यह फिल्म साल 2016 में आई थी. बता दें कि फिल्म 'लायन' ऑस्कर में 'बेस्ट यंग परफॉर्मर' कैटेगरी में नामांकित हुई थी. वहीं सनी की फिल्म 'चिप्पा' एक बच्चे की आकांक्षाओं के बारे में है, जो फुटपाथ पर रहता है और जीवन में बड़े सपने देखता है.

ये भी पढ़ें:- ऑस्कर अवॉर्ड से लौटे सनी को ठाकरे परिवार ने सिर-आंखों पर बैठाया

ये भी पढ़ें:- जम्मू लोकसभा सीट: 2014 के झटके से उबरकर ‘घर’ में वापसी कर पाएगी कांग्रेस?
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार