लाइव टीवी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से NCP-शिवसेना खुश, कहा- सत्यमेव जयते, बीजेपी का खेल खत्म

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 12:59 PM IST
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से NCP-शिवसेना खुश, कहा- सत्यमेव जयते, बीजेपी का खेल खत्म
एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, बीजेपी का खेल खत्म हुआ

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट किया, ‘सत्यमेव जयते, भाजपा का खेल खत्म.’ वहीं, संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, ‘सत्य परेशान हो सकता है..पराजित नहीं हो सकता है...जय हिंद.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 12:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले एक महीने से चल रहा सियासी ड्रामा अब थम सकता है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मंगलावर को फैसला सुनाते हुए कल शाम 5 बजे तक फ्लोर टेस्ट (Floor Test) कराने का आदेश दिया है. अदातल के फैसले के बाद एनसीपी-शिवसेना उत्साहित है और बीजेपी (BJP) पर सीधा वार कर रही है. एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी का खेल अब खत्म हुआ.

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट किया, ‘सत्यमेव जयते, भाजपा का खेल खत्म.’ सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र विधानसभा में अपना बहुमत साबित करना होगा.


Loading...

सुप्रीम कोर्ट ने साथ ही राज्यपाल कोश्यारी को भी निर्देश दिया कि सदन के सभी निर्वाचित सदस्यों को बुधवार को ही शपथ दिलाई जाए. यह पूरी प्रक्रिया शाम पांच बजे तक खत्म होनी चाहिए. कोर्ट ने कहा कि विधानसभा में गुप्त मतदान नहीं होगा. मतदान को लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा.

वहीं, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि सच को हराया नहीं जा सकता. राउत ने ट्वीट किया, ‘सत्यमेव जयते’





राज्यसभा सदस्य ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘सत्य परेशान हो सकता है..पराजित नहीं हो सकता है...जय हिंद.’

ये भी पढ़ें-

Analysis: लोकतंत्र की मर्यादा को स्थापित करने वाला है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

सुबह होते ही संजय राउत का ट्वीट, बताई विधायकों की संख्या, कहा- इंतजार कीजिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...